Advertisment

शाहरुख-ऋतिक संग इन सितारों ने मंच पर खूब मचाया हुड़दंग, 'कोल्डप्ले' की आंधी के बीच वायरल हुआ ये Video

इंटरनेशनल म्यूजिक बैंड कॉल्डप्ले का मुंबई में एक कॉन्सर्ट आयोजित होने वाला है. इस बीच इंचरनेट पर बॉलीवुड स्टार्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
shah rukh khan hrithik roshan stage performance viral
Advertisment

Coldplay Concert: सोशल मीडिया इंटरनेशनल म्यूजिक बैंड कोल्डप्ले की जबरदस्त धूम मची हुई है. कोल्डप्ले का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.ये एक ब्रिटिश रॉक बैंड  है जिसका कॉन्सर्ट भारत में होने जा रहा है. मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट की टिकटें मिनटों में ही बिक गई थीं. भारत के फैंस इस कदर पागल हो गए कि सेलिंग प्लेफॉर्म साइट ही क्रैश हो गई. केवल आधे घंटे में ही  कॉन्सर्ट की  सारी टिकटें बिक गई. इस बीच इंस्टाग्राम पर कुछ फैंस कॉल्डप्ले के बीच एक बॉलीवुड कॉन्सर्ट की डिमांड कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- MMS लीक के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस का महिला के साथ वीडियो हुआ वायरल, हॉटनेस से बढ़ाया पारा

फैंस ने की बॉलीवुड कॉन्सर्ट की मांग

एक इंस्टा यूजर ने बॉलीवुड अवॉर्ड शो का एक बहुत पुराना वीडियो साझा किया है. कोल्डप्ले की आंधी के बीच कुछ सच्चे बॉलीवुड फैंस भारत के दिग्गज सुपरस्टार्स का कॉन्सर्ट करवाने की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, संजय दत्त और ऋतिक रोशन स्टेज पर अपने-अपने हिट गाने गा रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने गाया मखना

हाथ में माइक लेकर अमिताभ बच्चन अपना हिट गाना मखना गा रहे हैं. जैसे ही बिग बी गाना गाते हैं शाहरुख बैकग्राउंड म्यूजिक देने लगते हैं. साथ में ऋतिक और संजू बाबा भी गुनगुना रहे हैं. ये वीडियो मजेदार है और पुराने यादें ताजा करने वाला है. 

Advertisment

शाहरुख ने गाए अपने हिट गाने

फिर हमने यूट्यूब पर पूरा वीडियो खोजा तो देखा स्टार वन पर प्रसारित एक अवॉर्ड शो में दिग्गज स्टार्स ने लाइव सिंगिंग परफॉर्मंस दी थी. सभी ने दर्शकों को अपने सिंगिंग टैलेंट से रूबरू करवाया. शाहरुख खान ने बादशाह और मेरे महबूब मेरे सनम जैसे गाने गाए और संजू बाबा ने लकी कबूतर जैसे गाने गाकर सबको एंटरटेन किया. गाने के अलावा सभी स्टार्स स्टेज पर डांस भी करते दिखे. 

Advertisment

स्टेज पर ऋतिक रोशन ने भी अपने फिल्म कहो न प्यार का है गाना गाया और साथ में हुक स्टेप्स करके फैंस को दीवाना बना दिया. सभी स्टार्स कंप्लीट ब्लैक लुक में नजर आए. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को देख ऐसे बॉलीवुड कॉन्सर्ट की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss में हुस्न की बिजली गिराएंगी ये हसीनाएं, सलमान के आगे किसकी बोलती होगी बंद

Advertisment

 

Bollywood News gossip Shah Rukh Khan Amitabh Bachchan Coldplay bollywood news hindi Bollywood news and gossip Hrithik Roshan Bollywood News
Advertisment
Advertisment