Advertisment

Baba Siddique की मौत के बाद अमिताभ बच्चन ने संवारे अपने बाल, लोगों का फूटा गुस्सा

Amitabh Bachchan X Post After Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिग बी के पोस्ट को देख लोगों का गुस्सा फूटा है और उन्होंने महानायक को खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Amitabh Bachchan (6)

Amitabh Bachchan X Post After Baba Siddique Death

Advertisment

Amitabh Bachchan X Post After Baba Siddique Death: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ होती है. लेकिन इस बार बिग बी (Amitabh Bachchan) अपनी एक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, एनसीपी नेता और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के करीबी रहे बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद से चारों ओर मातम पसरा हुआ है. ऐसे में बिग बी के पोस्ट को देख लोगों का गुस्सा फूटा है और उन्होंने महानायक को खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया है. चलिए जानते हैं, आखिरी अमिताभा बच्चन ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया. 

बिग बी ने बाल संवारते हुए शेयर की फोटो 

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (ट्विटर) पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बिग बी के चेहरे का क्लोजअप दिख रहा हां और वो अपने हाथ को बालों के पास लाते दिख रहे हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  'बाल संवारते हुए'.  इस दौरान बिग बी ब्लू चेक सूट और काला चश्मा लगाए नजर आए. लेकिन उनकी ये तस्वीर देख लोगों को कुछ अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने बिग बी को ताना मारते हुए लिखा- 'मुंबई में एक हत्या हो गई आपको उस पर संवेदना व्यक्त करनी चाहिए थी। आप इतने निरंकुश कैसे हो सकते हैं। आप इतनी बड़ी हस्ती है आपसे लोग बहुत उम्मीद रखते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'बॉलीवुड में मातम पसरा है और इनको हंसी आ रही है.ये महानायक है!'

Amitabh (4)

मनोरंजन जगत में पसरा मातम

बता दें, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड सितारों संग प्यार किसी से छिपा नहीं है. उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे उनके घर पहुंचे. संजय दत्त से लेकर शिल्पा शेट्टी, शहनाज गिल जैसे सितारे नजर आए. वहीं सलमान खान का हाल तो इस समय बेहद बुरा है क्योंकि उनके और बाबा सिद्दीकी के बीच गहरी दोस्ती थी. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान का होना बेहद जरूरी होता था और दोनों एक दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े रहते थे.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की हत्या से सहम गए हैं Salman Khan, उड़ी रातों की नींद, परिवार ने कर डाली ये अपील

Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan Post Baba Siddique Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique murder case
Advertisment
Advertisment