Advertisment

ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं कचरा नहीं करूंगा, क्या है माजरा?

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर एक वीडियो साझा करने के बाद से काफी चर्चा में आ गए हैं. केबीसी 16 होस्ट का ये वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
amitabh bachchan (2)

Amitabh Bachchan On Safe Environment: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हमेशा खबरों में रहते हैं. एक्टर इन दिनों टीवी के क्विज शो केबीसी 16 को होस्ट कर रहे हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों में जागरुकता भी फैलाते हैं. एक तरफ बच्चन परिवार में खटास की अफवाहें वायरल हो रही हैं. ऐसी अफवाह है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक का तलाक होने वाला है. इन सब बातों के बीच अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह कहते दिख रहे हैं कि- मैं कचरा नहीं करूंगा. बिग बी का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है. 

Advertisment

मैं कचरा नहीं करूंगा

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह मराठी भाषा में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं- मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं कचरा नहीं करूंगा. एक्टर मुंबई के लोगों को पर्यावरण को साफ-सुथरा रखने की अपील कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Waah Gajab! कभी आमिर खान ने ठुकरा दी थी श्रीदेवी के साथ फिल्म, अब बेटा जुनैद करेगा खुशी कपूर संग रोमांस

बेटी बनकर ही आना

बिग बी का दूसरा वीडियो बेटी बचाओ अभियान को लेकर है. उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर संदेश दिया है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- बेटी बनकर ही आना. यह बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कैंपेन से जुड़ा एक विज्ञापन है. इन दोनों सोशल मैसेज के जरिए अमिताभ बच्चन ने लोगों से पर्यावरण और महिलाओं के लिए खास संदेश साझा किया है. 

Advertisment

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल में प्रभास के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में अश्वत्थामा बनकर नजर आए थे. फिल्म ने धमाकेदार कमाई करके रिकॉर्ड बना दिए थे. इसके अलावा वह टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' को होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ की अपकमिंग फिल्म वेट्टियान है जिसमें वह रजनीकांत के साथ दिखाई देंगे. यह 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- KBC 16 में अमिताभ ने पूछा 50 लाख का पेचीदा सवाल...बदल दिए नियम फिर भी अटक गया ये खिलाड़ी

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Amitabh Bachchan beti bachao Beti Bachao Beti Phadao bollywood news hindi Bollywood news and gossip beti bachao campaign Bollywood News
Advertisment
Advertisment