Advertisment

Amitabh Bachchan ने 81 की उम्र में लगाई ऐसी दौड़, रणवीर सिंह ने किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्रां हैंडल पर एक मजेदार गूफी वीडियो शेयर किया है. इसमें दिग्गज अभिनेता दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बहुत से सेलिब्रिटीज और फैंस ने इस पर रिएक्शन दिए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Amitabh Bachchan Running

Amitabh Bachchan Running: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज भी सिनेमा में एक्टिव हैं. वो 81 साल की उम्र में डबल एनर्जी से एक्टिंग में जुड़े हुए हैं. एक्टर हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ तक ताबड़तोड़ फिल्में कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा हमारे महानायक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर ट्विटर और इंस्टा पर अक्सर अपनी रूटीन वीडियो और विचार साझा करते नजर आते हैं. आज सोमवार को अमिताभ बच्चन ने अपना एक मजेदार वीडियो साझा किया है. इसमें वह अपने सिग्नेचर रनिंग स्टाइल में दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

वीडियो देख बॉलीवुड सेलेब्स भी हो गए खुश

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर 1990 में आई उनकी फिल्म अग्निपथ के एक सीन का क्लिप साझा किया है. इसमें वह दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यंग एक्टर को देख आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. दूसरे वीडियो में अमिताभ मुंबई स्थित अपने घर के बगीचे में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने स्वैटशर्ट और ट्राउजर पहना है. एक्टर ने वीडियो को कैप्शन दिया, "अभी भी काम के लिए दौड़ रहा हूं." 

इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट

बिग बी के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया, "सिग्नेचर रनिंग स्टाइल!!!" कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने लिखा, "क्या आप जानते हैं कि जब भी मैं आपको देखता हूं तो मुझे बैकग्राउंड म्यूजिक सुनाई देता है?" आयुष्मान खुराना ने भी GOAT लिखा. 

अमिताभ बच्चन अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अमिताभ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि 2898 एडी की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर की इस फिल्म ने हजार करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. इसके अलावा वह जल्द बी टीवी पर अपने लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 के साथ लौट रहे हैं. 

गुरुवार को उन्होंने केबीसी 16 के सेट से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर एक्स पर शेयर की और लिखा, "टी 5082 - केबीसी 16वें सीजन की ओर वापसी..."

Amitabh Bachchan Actor Amitabh bachchan Ranveer Singh
Advertisment
Advertisment