जया-रेखा नहीं इनके साथ लॉन्ग-ड्राइव पर जाना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, आखिर कौन है वो?

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. इस शो में कई कंटेस्टेंट्स उनके फैन होते हैं जो बिग बी से अनोखी ख्वाहिशें जाहिर करते नजर आते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Amitabh Bachchan long drive

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. लाखों लोग उन्हें प्यार करते हैं. फिलहाल, मिस्टर बच्चन टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति 16' (kaun banega crorepati 16) से कमबैक कर चुके हैं. वह 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं.  अमिताभ बच्चन ने इस बार एक कंटेस्टेंट के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की ख्वाहिश जाहिर की है. ऐसा पहली बार नहीं है जब हॉटसीट पर बैठने वाले कॉन्टेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने खुश कर दिया है. वह पहले भी बहुत से खिलाड़ी की ख्वाहिशें पूरी करते रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति 16 के दूसरे एपिसोड में बिग बी ने वडोदरा की दीपाली सोनी से लॉन्ग ड्राइव पर जाने को कहा. 

Advertisment

दीपाली सोनी ने जीता बिग बी का दिल

'कौन बनेगा करोड़पति' के दूसरे एपिसोड में वडोदरा की दीपाली सोनी (Deepali Soni) कंटेस्टेंट बनी थीं. उन्हें फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के तहत सलेक्ट किया गया था. जब सोनी हॉटसीट पर बैठीं तो उन्होंने सवालों का सही जवाब देकर खेल में शानदार परफॉर्म किया. उनकी समझदारी देख बिग बी भी इम्प्रेस हो गए. हाउसवाइफ होते हुए भी वो सोनी ने पहली कमाई जीती थी. वह अमिताभ से अपनी पर्सनल लाइफ की ख्वाहिशें बताती नजर आईं. 

ये भी पढ़ें- कैंसर से बीमार हिना खान से मिलने हॉस्पिटल पहुंच गया ये एक्टर, इंटरनेट पर फोटो वायरल

दीपाली के साथ अमिताभ बच्चन चाहते हैं लॉन्ग ड्राइव

दीपाली ने बताया कि, उनके पति और वह दोनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वो अक्सर घूमते हुए वीडियो और व्लॉग बनाते हैं. दीपाली ने बताया कि उन्हें ड्राइव करने का शौक है और वो केबीसी में जीती हुई धनराशि से कार खरीदना चाहती हैं. हालांकि, उनके पति उन्हें कार खरीदने नहीं देते. इस पर अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में सोनी से कहा, जब वह वडोदरा आएं, तो दीपाली के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहेंगे. साथ ही अमिताभ ने सोनी से उनके पति को लॉन्ग ड्राइव के बारे में न बताने को कहा, कहीं वो आकर वीडियो न बनाने लगें. 

अमिताभ बच्चन की इस बात पर दर्शक और दीपाली सोनी खूब हंसने लगे. शो में हंसी-मजाक के माहौल ने सवाल-जवाबों की टेंशन को हल्का कर दिया

Kaun Banega Carorpati Bollywood News gossip Jaya Bachchan Kaun banega crorepari Amitabh Bachchan bollywood news hindi Amitabh Bachchan KBC Bollywood news and gossip TV News latest Tv news latest TV news and gossip KBC Bollywood News
Advertisment
Advertisment