Advertisment

'स्वार्थी न बनिए...', रतन टाटा के निधन पर अमिताभ बच्चन के पोस्ट को देख चढ़ा लोगों का पारा, लगा दी बिग बी की क्लास

Amitabh Bchchan trolled for Ratan Tata: रतन टाटा के निधन से इस वक्त पूरा देश स्तब्ध है. वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. हालांकि इसी बीच अमिताभ बच्चन के पोस्ट को देखकर लोगों का पारा हाई हो गया है और इसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-10-Oct-2024-01-58-PM-235 .jpg

रतन टाटा के निधन के बीच बिग बी हुए ट्रोल

Advertisment

Amitabh Bchchan trolled for Ratan Tata: देश के दिग्‍गज बिजनेसमैन रतन टाटा का बुधवार देर रात निधन हो गया. रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. रतन टाटा पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. वहीं उनके निधन से इस वक्त पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. बाॅलीवुड सेलेब्स भी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इसमें अजय देवगन, प्रियंका चोपड़ा, तारा सुतारिया, अनुष्का शर्मा , अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं. 

इस वजह से बिग बी हुए ट्रोल

इसी बीच अमिताभ बच्चन के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. दरअसल, हाल ही में बिग बी ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में काफी डैैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि 'टाइम टू टेक ऑफ.' ऐसे में बिग बी के इस पोस्ट को देख फैंस का पारा चढ़ गया. दरअसल, फैंस को ये बात खटक गई कि बिग बी ने रतन टाटा के लिए कोई पोस्ट शेयर करने की बजाय अपनी तस्वीर शेयर की है. बस फिर क्या अब इस बात पर लोग बिग को जमकर ट्रोल करने लगे. 

 

यूजर्स के काॅमेंट

MixCollage-10-Oct-2024-01-53-PM-4906

बिग बी के इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'क्या बकवास पोस्ट है ...आपको सर रतन टाटा के बारे में पोस्ट करना चाहिए', एक ने लिखा है- 'रतन टाटा सर के निधन से पूरा इंटरनेट सदमे में है... आपको ऐसा कुछ पोस्ट नहीं करना चाहिए सर', वहीं एक यूजर ने बिग बी ट्रोल करते हुए लिखा है- 'कितना अरुचिकर पोस्ट है बिग बी. पूरा भारत देश और एनआरआई रतन टाटा सर के कारण दुःख और सदमे में हैं और सोशल मीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि पोस्ट कर रहे हैं और यहां आप उनकी मृत्यु की घोषणा के बाद अपनी तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'इतने भी स्वार्थी न बनिए सर, एक पोस्ट तो रतन टाटा सर के लिए कर ही सकते हैं , ईश्वर ने आपको बहुत दिया , लेकिन मानवता भूल के इस उम्र में भी आप माया में उलझे हैं ,, ये सही समय नही है अपने दिखाने का जबकि पूरा देश शोक में डूबा हो.' इसी तरह तमाम यूजर्स ने बिग बी को इस पोस्ट के लिए खरी-खोटी सुनाई है. 
 

ये भी पढ़ें- Ratan Tata के निधन की खबर सुन दिलजीत दोसांझ ने बीच में रोका शो, कही ऐसी बात अब Video हो रहा वायरल

Entertainment News in Hindi Bollywood News News in Hindi latest-news Amitabh Bachchan Ratan tata Industrialist Ratan Tata Bollywood news and gossip
Advertisment
Advertisment