Advertisment

Amy Jackson Ed Westwick marriage: एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने रचाई शादी, दुल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखीं एमी

एमी और अभिनेता एड वेस्टविक के बीच का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ था, और अब इस कपल ने अपने रिश्ते को एक नई दिशा दी है. हाल ही में, एमी और एड ने इटली में एक भव्य समारोह के दौरान शादी कर ली, जिससे उनके फैंस और परिवार के सदस्य खुशी से झूम उठे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Amy Jackson Ed Westwick marriage

Amy Jackson Ed Westwick marriage: एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने रचाई शादी, दुल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखीं एमी

बॉलीवुड और इंटरनेशनल सिनेमा की दुनिया में अपनी छाप छोड़ चुकीं एक्ट्रेस और विदेशी मॉडल एमी जैक्सन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ सालों से एमी और एक्टर एड वेस्टविक के बीच का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ था, और अब इस कपल ने अपने रिश्ते को एक नई दिशा दी है. हाल ही में, एमी और एड ने इटली में शादी कर ली, जिससे उनके फैंस और परिवार के सदस्य खुशी से झूम उठे हैं.

एमी और एड ने इटली में की शादी

एमी जैक्सन, जो बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं, ने एड वेस्टविक से अपने रिश्ते की पुष्टि पहले ही कर दी थी. दोनों ने नए साल के मौके पर सगाई की थी, और तब से ही उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. एमी और एड ने अपने इस खास दिन की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें दोनों का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला.

एमी ने एक शानदार व्हाइट गाउन पहना

शादी के दिन, एमी ने एक शानदार व्हाइट गाउन पहना था, जिस पर बारिक धागों से काम किया गया था, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था. वहीं, एड ने ब्लैक एंड व्हाइट पैंटसूट पहना, जो उनकी स्टाइलिश पर्सनालिटी को दर्शाता था. इस जोड़े की शादी में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी ने इस पल को और भी खास बना दिया.

एमी और एड ने बैचलरेट पार्टी किया

शादी से पहले, एमी और एड ने बैचलरेट पार्टी किया और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर की. एमी की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्ज पायनिट्टू के साथ उनकी लिव-इन रिलेशनशिप और उनके बेटे के बारे में भी चर्चा रही. लेकिन अब एमी ने अपनी नई शुरुआत को लेकर पूरी तरह से एक्साइटेड हैं.

सिंह इज ब्लिंग जैसी फिल्मों में काम किया 

एमी जैक्सन की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'मिशन: चैप्टर 1' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. वह जल्द ही विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक' में भी नजर आने वाली हैं, जो उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजना है. एमी की शादी और उनके आगामी प्रोजेक्ट्स ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह सिर्फ एक ग्लैमरस स्टार ही नहीं, बल्कि एक बहुमुखी प्रतिभा की धनी भी हैं.

Amy Jackson Marriage Amy Jackson Ed Westwick marriage Amy Jackson wedding Amy Jackson In bikini Amy Jackson Instagram Amy Jackson Husband Name Amy Jackson Photos Viral Amy Jackson Boyfriend Amy Jackson photos Amy Jackson Hot Image Amy Jackson film amy jackson son
Advertisment
Advertisment