Advertisment

Amy Jackson ने बॉयफ्रेंड संग इटली में रचाई शादी? Liplock करते हुए शेयर की फोटो

एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ इटली में शादी करेंगी. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटोज में ये कपल लिप लॉक करता नजर आ रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
amy (1)

Amy Jackson-Ed Westwick Wedding

Amy Jackson-Ed Westwick Wedding: ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बॉलीवुड और साउथ में भी कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें एक दीवाना था, सिंह इज ब्लिंग, थंडावन, आई, येवाडु और क्रैक समेत कई फिल्में शामिल हैं. अपनी शानदार एक्टिंग से भारत के लोगों के दिलों में जगह  बनाने वाली एमी ने अब शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने  बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक (Ed Westwick) के साथ इटली में शादी करेंगी. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटोज में ये कपल लिप लॉक करता नजर आ रहा है. 

Advertisment

Kiss करते हुए शेयर की फोटो

पिछले 2 सालों से मी जैक्सन एड वेस्टविक (Ed Westwick) के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए चर्चा में थी.  दोनों ने इसी साल जनवरी में एक-दूसरे के साथ सगाई की थी. वहीं, अब ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. एक्ट्रेस की जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उसमें एक्टर एड वेस्टविक के साथ Kiss करते हुए देखा जा सकता है.एमी और एड वेस्टविक कभी मिरर सेल्फी लेते हुए लिपलॉक करते दिखे तो कभी गार्डन में किस करते हुए दिखाई दिए.वहीं कुछ फोटोज में ये कपल एमी जैक्सन-एड अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ नजर आए. दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.

बैचलरेट पार्टी की फोटो की शेयर

 इन तस्वीरों में एमी जैक्सन व्हाइट ड्रेस में नजर आई. उनके गाउन में  कढ़ाई का काम हुआ है.  इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों में मैचिंग हेयरबैंड भी लगाया है. एक्ट्रेस ने प्राइवेट जेट में अपनी बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की थी. कैप्शन में लिखा था, "चलो शादी करते हैं" इसी पोस्ट से साफ हो गया था कि वह दुल्हन बनने के लिए एकदम तैयार हैं. वहीं, एड वेस्टविक ने भी अपने अकाउंट पर फोटोज शेयर की थी. उन्होंने भी लिखा था, "चलो शादी कर लेते हैं बेबी.आपको अपना इंस्टाग्राम हैंडल बदलना होगा एमी जैक्सन.'

ये भी पढ़ें- Weekend OTT Release: रायन से लेकर टिकड़म तक इस विकेंड रिलीज हुई ये फिल्में और सीरीज, करें बिंज वॉच

Amy Jackson Marriage Amy Jackson Amy Jackson Engagement Amy Jackson Boyfriend
Advertisment
Advertisment