Advertisment

लिव-इन में प्रेग्नेंट हो गई थीं Amy Jackson...5 साल के बेटे की हैं मां, पहले बॉयफ्रेंड से मिला था धोखा

एमी जैक्शन ने साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. अधिकतर फैंस उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' के लिए पहचानते हैं. एमी ने आखिरकार लिव-इन रिलेशनशप खत्म करके शादी रचा ली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Amy Jackson Wedding (1)

Amy Jackson Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने आखिरकार शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड संग कई साल लंबा लिव-इन रिलेशनशिप खत्म करके आखिरकार शादी रचा ली है. दोनों की शादी की पहली तस्वीरें भी इंटरनेट पर आ गई हैं. एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फर्स्ट वेडिंग फोटोज साझा की हैं. इनमें दीवा व्हाइट वेडिंग गाउन में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. दुल्हन बनी एमी जैक्शन एड वेस्टविक के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं. हालांकि, एमी की ये पहली शादी नहीं है. 

Advertisment

दुल्हन बनी एमी बोलीं- ये तो बस शुरुआत है

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक (Ed Westwick) ने 25 अगस्त को इटली में ग्रैंड वेडिंग की है. कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये तो अभी सफर की शुरुआत है. फैंस कपल को शादी की बधाइयां देते नहीं थक रहे हैं. फिल्म सेलिब्रिटीज ने भी एमी को इस नई शुरुआत के लिए खूब शुभकामनाएं दी हैं. 

Amy Jackson Wedding 2

दो शादी कर चुकी हैं एमी जैक्शन

एमी जैक्शन की ये पहली शादी नहीं है. इससे पहले एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन जॉर्ज पायनिट्टू को डेट किया था. ये रिश्ता काफी लंबा चला था. दोनों कई साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे. लिव-इन में ही एमी प्रेग्नेंट भी हो गई थीं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. हालांकि, जॉर्ज ने उनसे सगाई तो लेकिन कभी शादी नहीं की. एमी साल 2019 में जॉर्ज के बच्चे की मां बनी थीं. फिर दोनों अलग हो गए. ऐसा कहा जाता है कि जॉर्ज ने एमी को धोखा दिया था. 

Amy Jackson george panayiotou

5 साल के बेटे की मां हैं एमी जैक्शन

हाल में दुल्हन बनीं एमी जैक्शन एक 5 साल के बेटे एंड्रियास की मां हैं. वो अकेले के दम पर इसकी परवरिश कर रही हैं. एंड्रियास, एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायियोटौ का ही बेटा है. हालांकि, एमी के नये पति एड वेस्टविक भी एंड्रियास के साथ क्वालिटी समय बिताते नजर आते हैं. दोनों के बीच बाप-बेटे जैसी बॉन्डिंग है. 

amy son

प्रतीक बब्बर से Amy का रहा तगड़ा अफेयर

जॉर्ज से पहले एमी जैक्शन ने एक्टर प्रतीक बब्बर को कई साल तक डेट किया था. दोनों का एक किसिंग फोटो भी खूब वायरल हुआ था. फिल्म एक दीवाने था की शूटिंग के दौरान प्यार में पागल हो गए थे. दोनों ने एक-दूसरे के नाम का टैटू भी करवाया था. हालांकि, रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इस ब्रेकअप के बाद प्रतीक लगभग पागल से हो गए थे. 

Amy Jackson pratiek bababr

इंटरनेशनल मॉडल हैं एमी जैक्शन

एमी जैक्शन साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो इंटरनेशनल मॉडल और फैशन आइकॉन हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' के लिए जानते हैं. एमी ने प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म एक दीवाना था से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

Amy Jackson Marriage Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Amy Jackson Instagram Amy Jackson Husband Name Amy Jackson Amy Jackson Engagement Amy Jackson Photos Viral bollywood news hindi Bollywood news and gossip Amy Jackson photos Amy Jackson wedding Bollywood News
Advertisment
Advertisment