Advertisment

'अनुपमा' एक्ट्रेस अनघा भोसले बनीं 'माताजी', कृष्ण भक्त बनी एक्ट्रेस ने शादी के लिए रखी ये खास शर्त

टीवी के नंबर शो 'अनुपमा' की फेमस एक्ट्रेस नंदिनी यानी की अनघा भोसले ने 23 साल की उम्र में एक्टिंग छोड़ दी थी. जिसके बाद वह अब संन्यासिन बन गईं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
अनघा भोसले (Social Media)

अनघा भोसले (Social Media)

Advertisment

टीवी के नंबर शो 'अनुपमा' की फेमस एक्ट्रेस नंदिनी यानी की अनघा भोसले ने 23 साल की उम्र में एक्टिंग छोड़ दी थी. जिसके बाद वह अब संन्यासिन बन गईं. इसके बाद वह पूरी तरह कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रही है. यहां तक की उन्होंने अपना नाम भी चेंज कर लिया है. एक्ट्रेस ने 23 साल की उम्र में अपने करियर का त्याग कर दिया है और अब वह हमेशा के लिए संन्यासिन बन गईं है. 

Advertisment

इस वजह से त्याग दिया करियर 

अनघा भोसले 'अनुपमा' के घर-घर मशहूर हुई थी. जहां फैंस ने उन्हें काफी प्यार दिया है. मात्र 23 साल की उम्र में उन्होंने खूब नाम कमा लिया था. ऐसे में जब उन्होंने अचानक ही सबकुछ छोड़कर संन्यासिन बनने का फैसला लिया, तो फैंस को काफी ज्यादा झटका लगा था. अनघा भोसले ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्टिंग करने के दौरान ही वह कृष्ण भक्ति में लीन थीं, लेकिन करियर की वजह से वह टाइम नहीं दे पाती थीं. ऐसे में उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग को अलविदा कह दिया. 

धार्मिक राह पर बढ़ाया कदम 

Advertisment

अनघा भोसले ने जब एक्टिंग छोड़ी थी, तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें वजह बताई थी. उन्होंने लिखा था, 'मैं अब अपने धार्मिक रास्ते पर चलना चाहती हूं. मैं जानती हूं कि कर्म ही सबसे बड़ी पूजा है, पर मैं ऐसी जगह काम नहीं करना चाहती जहां ऐसी प्रतिस्पर्धा हो, जो आपके लिए ठीक नहीं. जहां आपकी मान्यताओं को हर घड़ी आघात लगता हो.'

फैंस के साथ शेयर करती है गीता का पाठ 

अनघा भोसले अब महाराष्ट्र में कृष्ण भक्ति का प्रचार करती हैं. वह इंस्टाग्राम पर धार्मिक गुरुओं के साथ चैट भी ऑर्गनाइज करती रहती हैं. साथ ही कई बार गीता के पाठ भी फैंस के साथ शेयर करती हैं.

Advertisment

बदला नाम, खास तिलक में आई नजर 

अनघा भोसले ने अपना नाम भी बदल लिया है. अब उनका नाम अनघा माताजी है. वह इंस्टाग्राम पर भी कृष्ण भगवान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह एक खास तरह का तिलक भी लगाती हैं, जो कृष्ण भगवान का प्रतीक माना जाता है.

शादी के लिए खास शर्त 

Advertisment

अनघा भोसले ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभी संन्यासिन नहीं बनी हैं और सिर्फ कृष्ण भगवान की भक्त हैं. वह सिर्फ उसी से शादी करेंगी, जो उन्हीं की तरह कृष्ण का भक्त हो. 

ये भी पढ़ें - नागा से सगाई के कुछ दिनों बाद ही शोभिता ने मां बनने की इच्छा की जाहिर, सुनकर चौंके फैंस

 

anagha bhosale age anagha bhosale serials anagha bhosale sanyasin anagha bhosale anupama Anupamaa anagha bhosale
Advertisment
Advertisment