Advertisment

अनंत-राधिका की हल्दी में सबने खेली होली, हार्दिक-रणवीर ने जमकर पीटा ढोल; देखें Video

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है, जिसमें हर कोई हल्दी के रंग में रंगा नजर आया. वहीं रणबीर सिंह और हार्दिक पांड्या के डांस ने धमाल मचा दिया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Anant Radhika Haldi

Anant Radhika Haldi

Anant-Radhika Haldi Ceremony Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में धूमधाम से हुई. 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' समारोह हुआ, जिसमें देश-दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई दिग्‍गज शामिल हुए. वहीं अब कपल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है, जिसमें हर कोई हल्दी के रंग में रंगा नजर आया. वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के डांस ने धमाल मचा दिया.

Advertisment

अनंत अंबानी-राधिका जोश में दिखे

हल्दी सेरेमनी में अनंत अंबानी बेहद जोश में दिखे. वह भर-भरकर सभी को हल्दी लगाते दिखाई दिए. उन्होंने अपने पिता मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट (    Viren Merchant) को भी हल्दी से रंग दिया. वहीं राधिका भी अपनी हल्दी में बेहद खुश नजर आई और जमकर डांस करती दिखीं. उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. वहीं नीता अंबानी (Nita Ambani) भी हल्दी के रंग में रंगी नजर आई. पूरे अंबानी परिवार ने हल्दी के फंक्शन में जमकर इंजॉय किया. 

फुल मस्तीमें दिखे रणवीर-हार्दिक

रणवीर सिंह को एनर्जी का पावर हाउस कहा जाता है. वो जहां भी जाते हैं महफिल में रंग जमा देते हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी में भी एक्टर फुल एनर्जी के साथ नाचते गाते नजर आए. वायरल वीडियो में रणवीर सिंह को हार्दिक पांड्या के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक सीन में मुकेश अंबानी उनके ऊपर बाल्टी भर हल्दी डालते नजर आए. पूरे वीडियो में रणवीर सिंह और हार्दिक पाड्या ने सबका ध्यान अपनी ओर बनाए रखा. ढोल बजाते और नाचते गाते रणवीर महफिल की शान थे.

Anant Radhika haldi mehndi ceremony Anant Ambani nita ambani Ranveer Singh Mukesh Ambani Anant Radhika haldi Radhika Merchant hardik pandya
Advertisment