Advertisment

Ananya Panday ने ब्रेकअप के बाद जलाई एक्स बॉयफ्रेंड की फोटो, जानें कहां से मिला ये आइडिया?

Ananya Panday Burned EX Boyfriend Photos: अनन्या पांडे ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की फोटोज जला दी है. इसी के साथ उन्होंने उसकी एक चीज संभालकर भी रखी हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ananya And Aditya

Ananya Panday Burned EX Boyfriend Photos



Ananya Panday Burned EX Boyfriend Photos: अनन्या पांडे अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' (Call me Bae) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस सीरीज की स्क्रीनिंग हुई जिसमें पूरा बॉलीवुड पहुंचा. ये सीरीज 6 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. इस बीच सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की फोटोज जला दी है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने उसकी एक चीज संभालकर भी रखी हैं. वहीं अब फैंस उनके इस बयान को  आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने कनेक्ट कर रहे हैं. 

Advertisment

अनन्या पांडे ने जलाई एक्स की तस्वीरें

फीवर एफएम को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि उन्होंने अपने एक्स की तस्वीरों को जला दिया है. अनन्या ने कहा- 'नहीं मैंने जला दिया, फ्लश नहीं किया. अगर वो फंस जाती तो उससे ज्यादा बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती.' एक्ट्रेस ने इसी के साथ ये भी बताया कि उन्होंने एक्स की फोटोज तो जला दी लेकिन उन्होंने एक्सबॉक्स को संभाल कर रखा है जिसमें प्यार भरे लम्हों से जुड़ी कुछ चीज रखी हुई है.  अनन्या पांडे ने ये भी बताया कि उन्हें ये आइडिया कर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) से मिला था.

क्या अनन्या ने जलाई आदित्य की फोटोज?

अनन्या का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, उनके इस बयान को लोग आदित्य रॉय कपूर से जोड़ रहे हैं. क्योंकि इसी साल एक्ट्रेस का आदित्य संग ब्रेकअप हुआ है. जिसके बाद वो लंबे वक्त से काफी परेशान और उदास भी नजर आई थीं. लेकिन कुछ समय पहले ये भी खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस को उनका नया प्यार मिल गया है.  खबर ये है कि एक्ट्रेस फॉर्मर मॉडल वॉकर ब्लैंको  (Walker Blanco) को डेट कर रही हैं. अनन्या पांडे और वॉकर ब्लैंको की पहली मुलाकात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान क्रूज पार्टी में हुई थी.

ये भी पढे़ं- Viral Video: Uorfi Javed नहीं जानती कैसे होते हैं प्रेग्नेंट? डर से कजिन भाईयों के साथ सोना किया बंद

aditya and ananya panday Ananya Panday Aditya Roy Kapur-Ananya Panday Ananya Panday Video Ananya Panday break up
Advertisment