Advertisment

ना सारा... ना रिद्धिमा, इस बॉलीवुड हसीना को डेट कर रहे शुभमन गिल? एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी चुप्पी

Ananya Panday-Shubham Gill: अनन्या पांडे का एक फैंन एक्ट्रेस को शुभमन गिल के साथ देखना चाहता है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने और शुभमन गिल के रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Ananya Panday (4)

Ananya Panday on Dating Shubham Gill

Advertisment

Ananya Panday on Dating Shubham Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस का आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप हो गया है. वहीं अनंत अंबानी की शादी के बाद उनका नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जोड़ा गया था. लेकिन एक्ट्रेस के फैंस उन्हें किसी और के साथ ही देखना चाहते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे से उनके एक फैंन ने एक्ट्रेस को शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ देखने की मांग की. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने और शुभमन गिल के रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया. 

Advertisment

शुभमन गिल को डेट कर रहीं अनन्या?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म CTRL के  प्रमोशन्स में जुटी हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या ने अपनी डेटिंग लाइफ पर बात की. जब एक्ट्रेस से उनके एक फैन के कमेंट का जवाब पूछा गया, जिसमें लिखा गया था कि क्या विराट और अनुष्का एक ऐड के दौरान दोनों की शादी हो गई. उसी तरह उन्होंने और शुभमन गिल ने भी ऐड साथ में किया है. तो क्या आगे उनके बीच में भी कुछ देखने को मिलेगा. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'वो विराट-अनुष्का थे, मैं अलग हूं. मेरे और शुभमन के बीच कुछ भी नहीं. हमने सिर्फ ऐड शूट किया था. उसके अलावा कोई बात नहीं होती.'

Advertisment

इन एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम

बता दें कि शुभमन गिल का नाम काफी सारी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, जिनमें सार अली खान, सारा तेंदुलकर और रिद्धिमा पंडित का नाम शामिल है. हालांकि वो तीनों में से किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. क्रिकेटर का कहना हैं कि वो सिंगल हैं. वहीं अनन्या की बात करें तो उनका नाम आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जुड़ रहा है. दोनों की पहली मुलाकात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान क्रूज पार्टी में हुई थी. एक्ट्रेस को एक बार AW नाम का पेंडेंट पहने भी देखा गया था. हालांकि इसे लेकर अभी तक एक्ट्रेस ने कोई खुलासा नहीं किया है.

Advertisment

 

Ananya Panday dating Ananya Panday Shubham Gill
Advertisment
Advertisment