Advertisment

अंधविश्वासी हैं Ananya Panday, घर से बाहर निकले से पहले करती हैं ऐसा काम

Ananya Panday on Superstition: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि वह हर हफ्ते अपनी 'नजर' उतरवाती हैं. एक्ट्रेस ने अंधविश्वास को लेकर भी बात की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ananya Panday (6)

Ananya Panday on Superstition

Advertisment

Ananya Panday on Superstition: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' (Call me Bae) को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं, अब एक्ट्रेस की फिल्म CTRL भी रिलीज हो गई, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन कर रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ये मॉडर्न एक्ट्रेस बुरी नजर को लेकर काफी परेशान रहती हैं और हफ्ते अपनी नजर उतरवाती हैं. जी हां,हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह इन सब चीजों पर काफी विश्वास करती है. एक्ट्रेस ने अंधविश्वास को लेकर भी बात की. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कैसे अपनी नजर उतरवाती हैं अनन्या?

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने नेटफ्लिक्स इंडिया यूट्यूब के साथ बातचीत में अपने अंधविश्वासों पर चर्चा करते हुए खुलासा किया कि वो हर हफ्ते अपनी 'नजर' उतरवाती हैं. अनन्या ने ये भी बताया कि उनकी मम्मी और हाउस हेल्प उनकी नजर उतारने में मदद करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं हर हफ्ते अपनी नजर उतरवाती हूं. मेरे घर पर जो हाउस हेल्प है वो मिर्ची से कुछ करत है, आपको पता है मिर्ची वाली चीज? अगर इससे तेज गंध आती है तो आपको नजर है, अगर मिर्ची बहुत ज्यादा जल जाती है तो आपको नजर लगी है. मुझे इसके पीछे का साइंस नहीं पता, जब मैं यहां आई तो इससे पहले मेरी मां ने मेरे कान के पीछे दो काले डॉट बनाए. हर कोई सोचता है कि मैं नहाकी नहीं हूं या मेरे कान के पीछे कुछ गंदा है, लेकिन मेरी मां इसे बार-बार लगाती रहती है.'

CTRL को लेकर चर्चा में हैं अनन्या

बता दें, अनन्या पांडे इन दिनों अपने फिल्म'CTRL' को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म एक साइबर थ्रिलर होने वाली है, जो 4 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जा चुकी है. इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है. अनन्या के साथ इस फिल्म 'कंट्रोल' में विहान सामत भी नजर आएंगे. विहान, अनन्या के साथ  'कॉल मी बे' में भी दिखें थे. वहीं अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वो अक्षय कुमार, आर माधवन के साथ शंकरा (Shankara) में नजर आ सकती है. फिल्म को लेकर इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 18: गार्डन में लगे सीसे खोलेंगे राज, गुफा जैसी जेल उड़ा देगी चैन; देखें अंदर से कैसा है बिग बॉस का घर

Entertainment News Ananya Panday Ananya Panday movies Ananya Panday Video अनन्या पांडे
Advertisment
Advertisment