Advertisment

Ananya Panday ने करवा ली हिप्स सर्जरी, ताजा-ताजा फोटो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

अनन्या पांडे अक्सर बॉडीशेम का शिकार होती रहती हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है. एक बार फिर अनन्या को फैंस उनके लुक्स के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
ananya panday hip surgery

Ananya Panday Hip Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. अपने करियर में अनन्या ने कई हिट फिल्में दी हैं. बावजूद इसके उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है. एक बार फिर यूजर्स अनन्या पांडे को उनके लुक्स के लिए ट्रोल कर रहे हैं. बॉलीवुड दीवा को इस बार हिप सर्जरी की अफवाह को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इसकी वजह अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह बॉडीकॉन ड्रेस फ्लॉन्ट करते नजर आईं. हालांकि, नेटिजन्स ने कुछ ऐसा देखा कि वो अनन्या को ट्रोल करने लगे.  

Advertisment

मिरर सेल्फी से मचा बवाल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ लेटेस्ट मिरर सेल्फी शेयर की थी. फोटो में, अनन्या ने ग्रे कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. एक्ट्रेस इसमें मिरर सेल्फी लेते हुए अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही थीं. एक फोटो को देख फैंस ने ऐी अटकलें लगाई कि उनका हिप साइज थोड़ा बढ़ा हुआ है.सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि अन्या ने हिप सर्जरी कराई है.

हिप सर्जरी पर भड़के फैंस

फोटो पर यूजर्स अनन्या पांडे को बॉडीशेम करने लगे. कुछ लोगों ने अनन्या से अपना लुक खराब न करने की अपील की. वहीं अधिकतर ने उन्हें सर्जरी जैसी चीजों से साइज बढ़ाने के लिए फटकार लगाई. 

फैंस को नहीं पसंद आया लिप फिलर्स

अनन्या पांडे का ये ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. कुछ लोगों ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने लिप फिलर भी करवाए हैं जिससे उनका लुक खराब हो गया है. इससे पहले भी कई बार अनन्या पांडे को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जा चुका है. 

Actor Ananya Panday Ananya Panday
Advertisment
Advertisment