Advertisment

Call Me Bae: Ananya Panday को दूसरी बार लॉन्च करने जा रहे करण जौहर, शेयर किया मजेदार Video

करण जौहर एक बार फिर से अनन्या पांडे को लॉन्च करने जा रहे हैं, लेकिन इस बार वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के जरिए ओटीटी पर लॉन्च करेंगे. करण ने खुद बेहद खास अंदाज में घोषणा की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Anany

Ananya Panday Call me Bae Poster

Call Me Bae launch sequence: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को करण जौहर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) से लॉन्च किया था. वहीं अब एक बार फिर से  करण जौहर (Karan Johar) उन्हें लॉन्च करने जा रहे हैं, लेकिन इस बार वेब  सीरीज 'कॉल मी बे' (‘Call Me Bae) के जरिए ओटीटी पर लॉन्च करेंगे. करण ने खुद इस सीरीज की घोषणा बेहद ही खास अंदाज में की है. साथ ही इसकी कहानी के बारे में भी बताया है. चलिए जानते हैं...

Advertisment

मजेदार तरीके से की अनाउंसमेंट

टीजर में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे को करण लॉन्च करने के तैयार रहते हैं. तभी अनन्या पूछ लेती हैं कि करण उन्हें लॉन्च कर चुके हैं, जिसके जवाब में करण कहते हैं कि अब वे अनन्या को ओटीटी पर लॉन्च कर रहें हैं. करण अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है के मशहूर डायलॉग को थोड़ा तोड़-मरोड़कर कहते हैं कि- 'हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है, लेकिन लॉन्च तो बार-बार हो सकता है. डार्लिंग वो बॉलीवुड लॉन्च था, ये ओटीटी लॉन्च है.' इसके साथ ही करण जौहर 'कॉल मी बे' में उनके किरदार के बारे में भी एक्सप्लेन करते दिख रहें हैं.

क्या रोल निभाएंगी अनन्या पांडे?

वीडियो में करण आगे कहते हैं कि अनन्या प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. इसके बाद अनन्या के किरदार के बारे में करण कहते हैं कि 'वो कुछ नया और चुनौतीपूर्ण होगा. एक ऐसा रोल, जो तुमने जिंदगी में नहीं किया. वो  एक ऐसी अमीर लड़की, जो सब कुछ खो देती हैं और उसे मुंबई आकर हर चीज के लिए संघर्ष करना पड़ता है.' बता दें, 'कॉल मी बे' का निर्देशन कोलिन डी’कुन्हा ने किया है. इस सीरीज में अनन्या के अलावा वीर दास, वरुण सूद, विहान समत, मिनी माथुर, गुरफतेह पीरजादा, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मुस्कान जाफरी भी नजर आएंगे. ये सीरीज 6 सितंबर को स्ट्रीम की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Viral MMS Video Sona Dey: फेमस यूट्यूबर का MMS वायरल, आपत्तिजनक हालत में आईं नजर!

film director karan johar director karan johar Ananya Panday Call Me Bae
Advertisment
Advertisment