Advertisment

Ananya Panday पर टूटा दुख का पहाड़, 16 साल बाद इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

Ananya Panday Pet Dog Died: अनन्या ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके पालतू डॉग का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने डॉग के साथ 16 साल का लंबा वक्त बिताया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
A

Ananya Panday

Ananya Panday Pet Dog Died: अनन्या पांडे अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' (Call me Bae) को लेकर सुर्खियों में हैं और इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. ये सीरीज 6 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. लेकिन रिलीज से 3 दिन पहले एक्ट्रेस पर दुख का पहाड़ टूट गया है. अनन्या ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपने पालतू डॉग (Ananya Panday) को खो दिया है और उसका निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने डॉग के साथ 16 साल का लंबा वक्त बिताया. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में क्या-क्या कहा?

Advertisment

16 सालों का छूटा साथ

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोजोट शेयर कर बताया कि उनके डॉग फज का निधन हो गया है.  फज करीब 16 साल से अनन्या पांडे के परिवार का अहम सदस्य बना हुआ था. फज के निधन पर शो अनन्या ने शोक जताया है और इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें फज की ढेर सारी तस्वीर है. पहली तस्वीर में अनन्या फज के साथ नजर आ रही हैं.  अनन्या की उम्र काफी कम है, वही फज भी बहुत छोटा सा दिखाई दे रहा है. दूसरी फोटो में अनन्या अपनी बहन और मां के साथ है, जिसमें फज उनकी मां की गोद में लेटा हुआ है.इसी तरह अनन्या पांडे ने फज की ढेर तस्वीरें शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'रेस्ट इन पीस, फज आई लव यू फाइटर, 16 साल हमारे साथ बिताने के लिए धन्यवाद, मैं आपको हर दिन मिस करूंगी.'

अनन्या पांड अपकमिंग फिल्में 

अनन्या पांडे के करियर (Ananya Panday Films) की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इसकी शुरुआत की थी. इसके बाद वह पति पत्नी और वो, ड्रीम गर्ल 2, खाली पीली, गरराइयां और लाइगर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अब 6 सितंबर को एक्ट्रस की वेब सीरीज कॉल मी बे रिलीज होने वाली है. इसके अलावा एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों को लेकर अभी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- September 2024 OTT Release: ‘किल’ से लेकर ‘तनाव’ तक, सितंबर में रिलीज हो रहीं ये फिल्में-वेब सीरीज, नोट कर लें डेट

News in Hindi Ananya Panday Ananya Panday news in hindi Entertainment News ananya panday news
Advertisment
Advertisment