Advertisment

Alia Bhatt से तुलना होने पर घबराई Ananya Panday, लड़खड़ाती आवाज में दे डाला ये जवाब

Ananya Panday Reaction Comparison With Alia Bhatt: अनन्या पांडे ने आलिया भट्ट के साथ तुलना पर सिर पकड़कर रिएक्शन दिया. इस दौरान एक्ट्रेस घबरा गई और उनकी आवाज भी लड़खड़ाने लगी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Alia Ananya

Ananya Panday Reaction Comparison With Alia Bhatt

Advertisment

Ananya Panday Reaction Comparison With Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' (Call me Bae) को लेकर खूब चर्चा बटोरी. वहीं, अब एक्ट्रेस जल्द ही CTRL में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर सामने आ गया है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन कर रही हैं और इस दौरान उनकी तुलना एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से की गई. जब अनन्या से ये सवाल किया गया तो वह घबरा गई और उनकी आवाज भी लड़खड़ाने लगी. एक्ट्रेस ने अपने सिर पकड़कर रिएक्शन दिया. 

आलिया भट्ट से तुलना पर बोलीं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म  CTRL को लेकर प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में जब होस्ट ने एक फैन  का कमेंट पढ़ा, जिसमें अनन्या पांडे को अगली आलिया भट्ट कहा गया. तो एक्ट्रेस पहले तो एकदम घबरा सी गई, उनके चेहरा अचानक ही अजीब हो गया और अनन्या अपने बालों पर हाथ फेरने लग गई. फिर अनन्या ने  लड़खड़ाती आवाज रिक्शन देते हुए कहा- 'No, No, मुझे लगता है कि आलिया बहुत अच्छी हैं. यह बहुत बड़ी तारीफ है कि लोग ऐसा सोचते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आलिया ने जो किया है, मैं उसे छू भी नहीं सकता.' 

कब रिलीज होगी 'CTRL'

अनन्या पांडे इन दिनों अपने फिल्म'CTRL' को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म एक साइबर थ्रिलर होने वाली है, जो 4 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है. अनन्या के साथ इस फिल्म 'कंट्रोल' में विहान सामत भी नजर आएंगे. विहान, अनन्या के साथ  'कॉल मी बे' में भी दिखें थे. वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा था वह फिल्म में टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया की दुनिया में फंस गई है, और फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे AI उनकी लाइफ को कंट्रोल कर लेगा. 

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों की मां करने जा रहीं 43 की उम्र में चौथी शादी, इस दिगग्ज एक्टर की बेटी हैं एक्ट्रेस

Entertainment News Alia Bhatt Ananya Panday Entertainment news Hindi Ananya Panday Video
Advertisment
Advertisment