Advertisment

Ananya Pandey: अनन्या पांडे के सपनों की दुकान, अगर वह एक्ट्रेस न होतीं तो बेचती ये सामान

अनन्या पांडे ने सीरीज में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उनके किरदार की जिंदगी और उनकी निजी जिंदगी काफी अलग है. उन्होंने बताया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं तो क्या करतीं?

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ananya Pandey

Ananya Pandey: अनन्या पांडे के सपनों की दुकान, अगर वह एक्ट्रेस न होतीं तो खोलती इस चीज की दुकान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. यह सीरीज 5 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, और इसमें अनन्या ने एक अमीर शहजादी के स्ट्रगल पीरियड को शानदार तरीके से दर्शाया है. अपनी इस नई प्लानिंगस के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने कई दिलचस्प बातें साझा की हैं जो उनके करियर और निजी जीवन के कई पहलुओं को उजागर करती हैं.

Advertisment

अनन्या पांडे की वेब सीरीज 'कॉल मी बे'

अनन्या पांडे ने सीरीज में अपने किरदार को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि उनके करेक्टर की जिंदगी और उनकी परसनल लाइफ बहुत अलग है. उन्होंने बताया कि वह एक सर्व सुविधा संपन्न बैकग्राउंड से आती है. एक बार को लगेगा कि उसकी जिंदगी बिल्कुल मेरी तरह है, लेकिन असल में ऐसा नहीं है. इस सीरीज में काम करना अनन्या के लिए एक नया अनुभव था, खासकर कॉमेडी जॉनर में काम करना. उन्होंने इस नई चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी इस तरह की कॉमेडी में काम नहीं किया था.

कमर्शियल फिल्में को समझ रहीं

अनन्या पांडे ने यह भी साझा किया कि वे बतौर कलाकार खुद को धीरे-धीरे समझ रही हैं और लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कमर्शियल मसाला फिल्में और गहराई से अभिनय दोनों में संतुलन बनाए रखना पसंद है. इसके साथ ही, अनन्या ने आदर्श पत्रकारिता पर भी अपनी राय साझा की, जिसमें उन्होंने सच्ची और ईमानदार पत्रकारिता की महत्वपूर्णता पर बल दिया.

अनन्या पांडे खोलना चाहती हैं दुकान

लेकिन सबसे दिलचस्प बात तब सामने आई जब अनन्या ने खुलासा किया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होतीं तो उनका दूसरा करियर ऑप्शन क्या होता. अनन्या ने कहा कि वह पालतू जानवरों की दुकान खोलना पसंद करतीं क्योंकि उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है. इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि वह किसी ऐसे काम को अपनाना चाहेंगी जिसमें बच्चे शामिल हों.

Ananya Pandey breakup ananya pandey Dance ananya pandey boyfriend Ananya Pandey film ananya pandey childhood Ananya Pandey dating Ananya Pandey Bold Photos ananya pandey
Advertisment
Advertisment