Advertisment

ओ तेरी..अनन्या पांडे बनीं मर्द! लंबी मूछों में नजर आई एक्ट्रेस

अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स थ्रिलर फिल्म CTRL से पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर कीं है. जहां वह नैला अवस्थी का रोल निभाती नजर आएंगी. 

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

Advertisment

अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स थ्रिलर, CTRL में फैंस को शॉक करने के लिए तैयार हैं. जहां वह नैला अवस्थी  का रोल निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रे्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर करके फैंस को पर्दे के पीछे की एक झलक दिखाई है. जिसमें वह मूंछों वाले शॉट्स दिखा रही है. 

Advertisment

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म 

CTRL एक हिंदी भाषा की थ्रिलर फिल्म है. जो प्रतिभाशाली जोड़ी विक्रमादित्य मोटवानी और अविनाश संपत ने निर्देशित है, जिसमें सुमुखी सुरेश के मजाकिया संवाद हैं. यह फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी. यह फिल्म सैफ्रन मैजिकवर्क्स और एंडोलन फिल्म्स के बैनर तले निखिल द्विवेदी और आर्य मेनन द्वारा निर्मित है. अनन्या के साथ, कलाकारों में विहान समत भी शामिल हैं, जो उनके किरदार के साथी का रोल निभाते नजर आ रहे है. 

Advertisment

नैला और जो की कहानी 

कहानी नैला और जो के आस-पास घूमती है, जो एक आदर्श जोड़ी है. हालांकि, उनके रिश्ते में तब गहरा मोड़ आ जाता है जब जो ने नैला का भरोसा तोड़ दिया था. उसे अपने जीवन से मिटाने की बेताब कोशिश में, वह एक एआई एप्लिकेशन की ओर जाती है. जो तेजी से उसके नियंत्रण से बाहर हो जाता है. फिल्म का आधार चतुराई से प्यार, विश्वासघात इम्पैक्ट ऑफ टैक्नॉलोजी पर है. 

Advertisment

अनन्या की हुई जमकर तारीफ 

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने ने समकालीन सेलिब्रिटी संस्कृति से उनके संबंध पर प्रकाश डालते हुए अनन्या काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया पर उनका एक खास कैरेक्टर है और वह एक स्टार हैं. लोग उन्हें ट्रोल करते हैं. यह उनके कैरेक्टर में एक नई चीज को जोड़ता है क्योंकि फिल्म लोगों की नजरों में रहने की वास्तविकताओं को छूती है और, मशहूर हस्तियों को जिस जांच का सामना करना पड़ता है.

नैला भी हममें से किसी की तरह है

Advertisment

अनन्या पांडे ने खुद नैला के किरदार पर विचार किया. उन्होंने इसे प्रौद्योगिकी-संचालित समाज में कई लोगों द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों से संबंधित और प्रतिबिंबित करने वाला बताया. “नैला भी हममें से किसी की तरह है, जो प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया के प्रभुत्व वाली दुनिया में फंसी हुई है. CTRL यह पता लगाता है कि हम अपने ऑनलाइन व्यक्तित्व और अपने वास्तविक व्यक्तित्व के बीच की महीन रेखा को कैसे पार करते हैं,'' उसने समझाया.

ये भी पढ़ें - कभी परिवार आडें आया, तो कभी हालात दुश्मन बन गए, वरना पावर कपल होती ये जोड़ी

ananya pandey ananya pandey acting Ananya Pandey Age Ananya Pandey Bold Photos Ananya Pandey Betrayal film CTRL Ananya Pandey film CTRL
Advertisment
Advertisment