Advertisment

CTRL Release Date: अनन्या पांडे स्टारर न्यू-एज थ्रिलर 'CTRL'का एलान, सोशल मीडिया की खामियां बताएंगी एक्ट्रेस

अनन्या पांडे एक बार फिर दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर वापसी करने जा रही हैं, उनकी अपकमिंग फिल्म CTRL का ऐलान हो गया है. "CTRL" में अनन्या पांडे, नैला अवस्थी के किरदार में हैं, जबकि विहान समत इसमें मैस्करेनहास की भूमिका निभा रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ananya Pandey film CTRL Release Date

फिल्म "CTRL" में अनन्या पांडे, नैला अवस्थी के किरदार में हैं, जबकि विहान समत इसमें मैस्करेनहास की भूमिका निभा रहे हैं, यह एक रोमांटिक जोड़ी है, जो मिलके कंटेंट बनाती है, जिसके लिए उसे अपने ऑनलाइन ऑडियंस से बहुत प्यार मिलता है. लेकिन जब उनका ब्रेकअप हो जाता है, तो क्या होता है? ऐसी दुनिया में जहां डेटा ही पावर है, कितना शेयर करना बहुत ज़्यादा है? आप अपने लाइफ का कितना हिस्सा शेयर करने के लिए तैयार हैं, और क्या इस प्रोसेस में आप धीरे-धीरे अपना कंट्रोल खो देते हैं? इन्हीं सवालों के इर्द गिर्द घूमती ये कहानी "CTRL" है.

Advertisment

फिल्म 'CTRL' को लेकर अनन्या पांडे

इस फिल्म में विक्रमादित्य मोटवानी और निखिल द्विवेदी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित अनन्या पांडे कहती हैं, 'CTRL' एंगेजिंग और इंपैक्ट वाली फिल्म है, और यह सच में आपके मन में यह सवाल खड़ा करती है कि क्या आप सच में अपनी लाइफ पर कंट्रोल रख पा रहे हैं. मेरा मानना ​​है कि यह फ़िल्म हर किसी के लिए है क्योंकि टेक्नोलॉजी तेज़ी से आगे बढ़ रही है और इस पर हमारी निर्भरता बढ़ती जा रही है. 'CTRL' जैसी कहानी को शेयर करने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर प्लेटफ़ॉर्म और क्या हो सकता है?"

फिल्म 'CTRL' पर डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी

अपनी कहानी कहने के अनोखे तरीके के बारे में जाने जानें वाले डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी कहते हैं, “हम अपने डिवाइस पर जितना समय बिताते हैं, उससे स्क्रीन टाइम स्क्रीन लाइफ बन गया है! सवाल यह है कि क्या हम वाकई अपने डिजिटल लाइफ पर कंट्रोल रखते हैं या हमें कंट्रोल किया जा रहा है? "CTRL" इस सवाल का पता लगाने की कोशिश करता है. इस तरह की मॉडर्न कॉन्सेप्ट के लिए, हमें ऐसे कास्ट की ज़रूरत थी जो इस तरह से रहते हों और नेटफ्लिक्स जैसा एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म जो प्रासंगिक हो.

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की फिल्म "CTRL" पर राय

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी इस बारे में आगे बात करते हुए कहते हैं, "CTRL" एक सोचने पर मजबूर करने वाली कहानी को एक अनोखे फॉर्मेट में दिखाती है, जो हर फ्रेम्स में नजर आएगा. कास्ट से लेकर बिहाइंड द सीन्स तक, पूरी टीम उत्साह में डूबी हुई थी और इस दुनिया में पूरी जान डालने की कोशिश में लगी थी. नेटफ्लिक्स के साथ हमारे सहयोग और फिल्म के यूनिवर्सल तरीके से सभी से कनेक्ट होने वाली थीम के साथ ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने की उम्मीद है.”

रुचिका कपूर शेख ने "CTRL" को रोमांचक बताया

नेटफ्लिक्स इंडिया की ओरिजिनल फिल्म्स की डायरेक्टर रुचिका कपूर शेख ने कहा, "CTRL रोमांचक और अनोखी कहानियां बताने के लिए हमारी कमिटमेंट को दर्शाता है. विक्रमादित्य मोटवाने ने बेहद खूबसूरती से इस मॉडर्न थ्रिलर को डायरेक्ट किया है, जो सरप्राइड करने के साथ एंटरटेन भी करने वाला है. अनन्या पांडे की ईमानदार एक्टिंग इसमें ड्रामा जोड़ती है, ऐसे में अब दर्शकों के लिए इस रोमांचक सफर में शामिल होने का इंतजार करना मुश्किल है."

CTRL सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं है - यह भविष्य की एक झलक है जो हमारी सोच से कहीं ज़्यादा नज़दीक हो सकती है. जानिए CTRL में 4 अक्टूबर को चीज़ें कैसे सामने आती हैं, सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर.

Ananya Pandey film CTRL Ananya Pandey instagram film CTRL Ananya Pandey interview Ananya Pandey film ananya pandey acting Ananya Pandey dating
Advertisment
Advertisment