Advertisment

International Emmy Awards 2024: 'द नाइट मैनेजर' की एमी अवॉर्ड्स में एंट्री, अनिल कपूर ने दिया ये रिएक्शन

The Night Manager International Emmy Awards 2024: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' को 2024 के इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Night Manager

The Night Manager International Emmy Awards 2024

Advertisment

The Night Manager International Emmy Awards 2024: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक बार फिर से इंटरनेशनल मंच पर अपनी पहचान बनाई है. जॉन ले कैरे की नोवल पर बनाई गई  अनिल कपूर (Anil Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' को 2024 के इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है. सीरीज को बेस्ट ड्रामा सीरीज कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है, जिसके बाद एक्टर अनिल कपूर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. 

क्या बोले अनिल कपूर?

अपनी पीआर टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान में अनिल कपूर ने कहा, 'मुझे अभी पता चला है कि द नाइट मैनेजर के इंडियन एडिशन को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है. मुझे याद है कि जब ऑफर आया तो मैं उलझन में था. इसने मुझे एक कॉम्प्लेक्स रोल निभाने का मौका दिया. लेकिन दूसरी ओर ह्यूग लॉरी के  निभाए गए किरदार में नयापन लाना भी एक बड़ी जिम्मेदारी थी. एमी अवार्ड्स से मिली मान्यता के अलावा दुनिया भर के फैंस से मिले जबरदस्त प्यार ने हमें याद दिलाया है कि कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाती है. मैं पहले से कहीं ज्यादा उत्साहित हूं और उत्सुक हूं'.

ब्रिटिश शो से इंस्पायर है ये सीरीज

बता दें, 'द नाइट मैनेजर' सीरीज ब्रिटिश टीवी शो और 'जॉन ले कारे' नोवल से इंस्पायर है.   इस सीरीज में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर को काफी पसंद किया गया था. अब ये सीरीज भारत की तरफ से इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट की गई है. बता दें ये अवार्ड फंक्शन 25 नवंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा. जिसे भारतीय स्टैंडअप कॉमेडीयन, एक्टर वीर दास (Vir Das) होस्ट करने वाले हैं. वीर दास बीते साल ये अवॉर्ड जीत भी चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: जब बेबी राहा ने आलिया भट्ट को पहली बार मारी किक, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा

ये भी पढ़ें- ‘मुझे गलत तरीके से छुआ…’ बॉलीवुड हसीना ने सुपरस्टार पर लगाया इल्जाम

Entertainment News in Hindi Anil Kapoor Aditya Roy Kapur The Night Manager The Night Manager 2 Emmy Awards 2024 International Emmy Awards 2024
Advertisment
Advertisment