Advertisment

Animal का डिलीट सीन इंटरनेट पर हुआ लीक, रणवीर कपूर को देख पागल हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक बार फिर रणबीर कपूर की एनिमल (Animal) चर्चा में आ गई है. इस बार फैंस फिल्म का एक डिलीटेड सीन वायरल कर रहे हैं जिसमें एक्टर पावरफुल लुक में दिख रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Animal deleted scene

Animal Deleted Scene: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Animal) की फिल्म एनिमल साल 2023 की सबसे पॉपुलर फिल्म रही है. इसने कमाई के मामले में भी नये रिकॉर्ड बनाए थे. कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने इसे बनाया था. फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई एनिमल को ट्रोलिंग और प्यार दोनों मिला है. इस सबके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ये बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. एक बार फिर फिल्म दोबारा चर्चा में आ गई है. इस बार एनिमल से एक डिलीट किया गया सीन वायरल हो रहा है. रिलीज के करीब 8 महीने बाद एनिमल के इस सीन को देख फैंस पागल हो गए हैं. 

Advertisment

डिलीट सीन देखकर फैंस दंग रह गए

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को रिलीज़ हुए लगभग आठ महीने हो चुके हैं. फिल्म में रणबीर कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. वह रणविजय के किरदार में काफी दमदार लगे थे. यह फिल्म फिर से चर्चा में है, लेकिन इस बार एक डिलीट किए गए सीन की वजह से है. फिल्म से एक डिलीट किया गया सीन सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि इसे फाइनल प्रोडक्ट में क्यों शामिल नहीं किया गया.

खून से लथपथ रणबीर बने पायलट

इस इंटेंस सीन में, नशे में धुत्त और खून से लथपथ रणबीर खुद के लिए ड्रिंक लेकर कॉकपिट में जाते हुए दिख रहे हैं. वह पायलट के कंधे पर थपथपाते हुए उसे सीट से हटाकर खुद पायलट की कुर्सी पर बैठ जाते हैं. सिगरेट फूंकते हुए एक्टर प्लेन उड़ाने लगते हैं. इस सीन में उनका गिरोह हैरानी से उन्हें देख रहा होता है. बैकग्राउंड में पापा मेरी जान गाना बज रहा है जो इसे और भी पावरफुल बना देता है. 

एनिमल के इस डिलीट सीन को देख फैंस इसे फिल्म में शामिल करने की डिमांड करने लगे. एक यूजर ने लिखा, "फिल्म में इस सीन को हटाने के लिए संदीप रेड्डी अन्ना को माफ नहीं किया जाएगा, इसमें रणबीर ने अपने भाई की हत्या के बाद अपनी चुप्पी और दर्द को बखूबी दिखाया था. "

एनिमल पिछले साल 12 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमीर, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में थे. फिल्म को बोल्ड सीन और हिंसक कॉन्टेंट के लिए आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. 

Animal box office Animal Actress Tripti Dimri Animal Tripti Dimri Animal cast actor ranbir kapoor Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment