Advertisment

बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे 'बिस्कुट वाले बाबा'अनिरुध्दाचार्या, फैन्स बोले- 'इसके बुरे दिन शुरू'

बिग बॉस के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिस्कुट वाले बाबा अनिरुध्दाचार्या की एंट्री हो चुकी है. लगता है, इस बार बिग बॉस में स्नैक्स का टर्न भी आ गया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Aniruddhacharya in big boss

बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे 'बिस्कुट वाले बाबा'अनिरुध्दाचार्या, फैन्स बोले- 'इसके बुरे दिन शुरू'

Advertisment

बिग बॉस 18 का धमाल जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है, और फैंस का एक्साइटमेंट आसमान छू रहा है. इस बार कंटेस्टेंट्स में ऐसे चेहरे शामिल होने वाले हैं, जिन्हें देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हां, आपने सही सुना. बिग बॉस के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिस्कुट वाले बाबा अनिरुध्दाचार्या की एंट्री हो चुकी है. लगता है, इस बार बिग बॉस में स्नैक्स का टर्न भी आ गया है.

Advertisment

बिग बॉस के सेट पर बाबा जी

वीडियो में हम देख सकते हैं कि बाबा जी बिग बॉस के सेट पर पैपराजी को देखकर हाथ जोड़ते हुए मुस्कुरा रहे हैं. ये बाबा जी शायद सोच रहे होंगे कि “आ गया मैं, अब बिग बॉस का मजा दोगुना.” उनके चेहरे पर वह मासूमियत है, जिसे देखकर लगता है कि बिग बॉस के अंदर उनकी मस्ती कमाल करने वाली है. फैंस भी बाबा जी की इस एंट्री पर मजेदार कमेंट्स करने में पीछे नहीं हट रहे. 

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स

Advertisment

एक यूजर ने लिखा, “इसके बुरे दिन शुरू.” जैसे कि बाबा जी ने कोई महाकल्पना कर डाली हो. वहीं एक और फैंस ने लिखा, “ये वाला एपिसोड मजेदार होगा.” अब भला, बिस्कुट नहीं खाने वाले बाबा को देखना किसे नहीं पसंद? सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा में एक सवाल उठता है, क्या बाबा जी घर में बिस्कुट बांटेंगे या फिर अपने ज्ञान से सबको इम्प्रेस करेंगे? 

घरवालों का क्या हाल होगा

बिग बॉस के घर में रहते हुए, बाबा जी अगर बिस्कुट लेकर आए तो सोचिए, घरवालों का क्या हाल होगा. खाने की तो कोई कमी नहीं रहेगी, बस सबको ध्यान रखना होगा कि "एक बिस्कुट से ज्यादा मत खा लेना, वरना टास्क रह जाएगा अधूरा." लेकिन चलिए, मस्ती की बात करें. बिग बॉस का ये नया सीज़न एक नया रंग लेकर आ रहा है.

Advertisment

फैंस के चेहरे पर मुस्कान

अनिरुध्दाचार्या की एंट्री ने फैंस के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी है. क्या बाबा जी अपनी चतुराई से घरवालों को चकमा देंगे या फिर उनकी मासूमियत सबको जीत लेगी? जैसे ही शो शुरू होगा, हमें यकीन है कि दर्शक न केवल बाबा जी के बिस्कुट की चर्चा करेंगे, बल्कि बिग बॉस की पूरी मस्ती में खो जाएंगे.

Advertisment

बिग बॉस 18 होगा मजेदार

तो तैयार हो जाइए, क्योंकि बिग बॉस 18 का यह सफर होने वाला है एक अमेजिंग एक्सपीरियंस, जिसमें न केवल ड्रामा होगा, बल्कि बिस्कुट का भी एक तड़का होगा. अब देखते हैं कि बाबा जी का जादू इस सीज़न में किस तरह से काम करेगा.

Aniruddhacharya Maharaj aniruddhacharya maharaj ji ki katha aniruddhacharya maharaj on tv Aniruddhacharya Viral Video Aniruddhacharya News Aniruddhacharya Controversy Aniruddhacharya Tips Aniruddhacharya in big boss
Advertisment
Advertisment