Advertisment

तुम ऐसे सीन नहीं करोगी...बॉयफ्रेंड के लिए इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर

अनीता हसनंदानी को हम सभी पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें के लिए जानते हैं. इस शो में उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटल जैसे स्टार्स के साथ काम किया था. हाल में अनीता का एक इंटरव्यू चर्चा में है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anita Hassanandani on career

Anita Hassanandani Career: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस ग्लैमर लुक्स के लिए काफी पसंद करते हैं. अनीता ने हाल ही में एक इटंरव्यू में अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त खुलासे किए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि लव-लाइफ को ज्यादा वैल्यू देने की वजह से उनका करियर खराब हो गया था. इसका खामियाजा वो आज तक भुगत रही हैं. अनीता ने एक्स बॉयफ्रेंड एजाज खान को करियर बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ठहराया है. 

Advertisment

बॉयफ्रेंड की वजह से बर्बाद हुआ करियर

अनीता हसनंदानी काफी सारे हिट शोज में काम कर चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने नए शो 'सुमन इंदौरी' को लेकर चर्चा में हैं. टीवी से पहले अनीता ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी ने बताया कि बॉयफ्रेंड की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया था. एक्ट्रेस से जब सवाल किया गया कि क्या उन्हें एजाज खान के साथ में रिलेशनशिप का पछतावा है?

साउथ की सुपरहिट फिल्म छोड़ दी

इस सवाल पर अनीता ने जवाब दिया, "मुझे उनके साथ रिलेशनशिप का कोई पछतावा नहीं है, मुझे इस बार पर कोई शर्मिंदगी नहीं है कि मैंने उनसे प्यार किया, लेकिन जब मैं उनके साथ में रिलेशनशिप में थी तो मैंने बहुत कुछ सीखा. मुझे पछतावा सिर्फ इस बात का है कि मैंने अपने करियर का कीमती समय जो था उस रिश्ते पर बर्बाद कर दिया. मैंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए साउथ की सुपरहिट फिल्म को छोड़ दिया, यह सोचकर कि कहीं उनको बुरा ना लगे."

मुझे आज भी पछतावा है

अभिनेत्री ने बताया, "एजाज ने मुझे काम करने से नहीं रोका. मेरे करियर का वह समय पूरी तरीके से बर्बाद हो गया था जो अब लौटकर नहीं आ सकता है. इस बात बहुत पछतावा है जो रहेगा."

तुम ऐसे सीन नहीं करोगी

अनीता ने अपने एक और एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात की. उन्होंने दूसरे एक्स का नाम लिए बिना कहा, "मैंने अपने करियर का बहुत कुछ छोड़ दिया. ऐसा नहीं है कि उसने मुझे मजबूर किया, लेकिन वह हमेशा कहता था कि मैं नहीं चाहता कि तुम कोई फिल्म करो या ऐसा कोई सीन करो. इसलिए मैंने अपने लिए बहुत सारे अच्छे मौके छोड़ दिए. यमैंने खुद अपने हाथों अच्छे मौके सिर्फ उन लड़कों को इम्प्रैस करने और प्यार को अहमियत देने के लिए छोड़ दिए. ही मेरा एकमात्र अफ़सोस है."

अनीता हसनंदानी ने यह भी कहा कि "जब भी उन्हें रिश्ते में धोखा मिला वह टूटकर बिखर गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जब भी किसी से प्यार किया है तो यही सोचा है कि इससे मेरी शादी होगी. अनीता हसंदानी ने कई सारे रिश्ते टूटने के बाद 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी की और अब उनका एक बेटा भी है.

anita hassanandani TV News latest Tv news latest TV news and gossip TV Actress
Advertisment
Advertisment