Advertisment

Anita Hassanandani : प्यार के लिए एक्ट्रेस ने दी करियर की कुर्बानी, बॉयफ्रेंड ने तोड़ा दिल, अब पछता रही हैं स्टार

अनीता ने अपनी निजी और पेशेवर ज़िंदगी के बारे में विस्तार से बात की। ख़ास तौर पर, उन्होंने अपने पिछले प्रेम संबंधों और करियर के बीच संघर्ष के बारे में बताया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Anita Hassanandani

Anita Hassanandani : प्यार के लिए एक्ट्रेस ने दी करियर की कुर्बानी, बॉयफ्रेंड ने तोड़ा दिल, अब पछता रही हैं स्टार

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस अनिता हंसदानी हाल ही में अपने नए शो 'सुमन इंदौरी' के लिए सुर्खियों में हैं. एक इंटरव्यू में, अनिता ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन पर गहराई से बात की. विशेष रूप से, उन्होंने अपने पूर्व प्रेम संबंधों और करियर के बीच संघर्ष के बारे में खुलासा किया.

Advertisment

अनिता ने स्वीकार किया कि उनका रिश्ता एजाज खान के साथ एक महत्वपूर्ण मोड़ था. उनके अनुसार, इस रिश्ते में रहते हुए उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला. हालांकि, उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने अपने करियर के प्राइम टाइम को इस रिश्ते के लिए बर्बाद कर दिया. उन्होंने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का प्रस्ताव ठुकरा दिया.

हालांकि, एजाज ने कभी उन्हें काम करने से नहीं रोका, फिर भी अनिता ने रिश्ते के दौरान बहुत अधिक सोचने की आदत डाल ली, जिससे उनके करियर का महत्वपूर्ण समय बर्बाद हो गया. अनिता ने यह भी स्वीकार किया कि जब भी उन्हें रिश्ते में धोखा मिला, वह टूट कर बिखर गईं. उन्होंने हर बार यही सोचा कि वह व्यक्ति उनके जीवन का साथी बनेगा. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ.

इसके बावजूद, उन्होंने एजाज के लिए शुभकामनाएं दी और चाहा कि उसे एक अच्छा पार्टनर मिले और वह खुश रहे. अनिता ने 2013 में एक्टर रोहित रेड्डी से शादी की और अब वह एक बेटे की मां हैं. उनके जीवन में ये नई खुशियाँ और परिवार की समृद्धि उनके पिछले रिश्तों के दर्द को कहीं न कहीं भुला देती हैं.

Advertisment

अनिता की कहानी यह बताती है कि जीवन में कभी-कभी हमें कठिन फैसले लेने पड़ते हैं और कई बार हमें अपने करियर और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाना होता है. उनके अनुभव इस बात की गवाही देते हैं कि पछतावे और फैसलों के बावजूद, नई शुरुआत और खुशियां संभव हैं.

Anita Hassanandani Serial anita hassanandani Anita Yeh Hai Mohabbatey
Advertisment
Advertisment