Advertisment

Anjali Arora ने चोली पहन शेयर की तस्वीर, फिर बंद कमरे में किया ऐसा डांस देख मचल जाएंगे आप

Anjali Arora: 'कच्चा बादाम गर्ल' के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा अक्सर अपने हाॅट अंदाज को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. इसी बीच हाल ही में अंजलि ने अपनी एक तस्वीर और डांस वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-26-Sep-2024-12-49-PM-8545

चोली पहन अंजलि ने दिए कातिल पोज

Advertisment

Anjali Arora: 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाकर रातोंरात स्टार बनीं इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आए दिन अपने डांस और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अंजलि बखूबी जानती है कि फैंस को उनका कौन सा अंदाज सबसे ज्यादा पसंद आता है. ऐसे में फैंस की पसंद का ध्यान रखते हुए वो अक्सर ऐसे वीडियोज शेयर करती हैं, जो लोगों के होश उड़ा देता है. 

चोली पहन अंजलि ने दिए कातिल पोज

इसी बीच अब हाल ही में अंजलि ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. अंजलि ने सबसे पहले इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो चोली पहने मिरर के सामने खड़ी होकर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनका लुक देख फैंस की नजरें नहीं हट रही है. वहीं इस फोटो को शेयर करने के बाद अंजलि ने अपना एक धमाकेदार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बंद कमरे में मदहोश करने वाला डांस करती नजर आ रही हैं. 

अंजलि ने सपना के गाने पर उड़ाया गर्दा

इस वीडियो में अंजलि हरियाणवी लुक में दिख रही हैं और वह सपना चौधरी के फेमस गाने 'मैं तो ढुंगे पे चोटी का वजन तोलूंगी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके कमर की लटक-झटक देख फैंस की नजरें ही नहीं हट रही है. यही वजह है कि लोग उनके इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. वहीं वीडियो में डांस के साथ-साथ अंजलि का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फैंस भर-भर के इस वीडियो पर काॅमेंट कर अंजलि के डांस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- पापा बनने के बाद रणवीर सिंह ने पहली बार शेयर की फोटो, जानें किस तैयारी में हैं एक्टर

Entertainment News Viral Video latest-news Anjali Arora Anjali Arora influencer Anjali Arora social media influencer Entertainment news Entertainment news in hindii
Advertisment
Advertisment