Advertisment

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर आया ये नन्हा मेहमान, लोगों ने दी पेरेंट्स बनने की बधाई

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल, ने हाल ही में अपने परिवार में एक प्यारी सी बिल्ली को शामिल किया है. यह नई सदस्य, जिसका नाम मऊ लोखंडे जैन रखा गया है, अब इस जोड़ी की ज़िंदगी का हिस्सा बन चुकी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
ankita lokhande vicky jain

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर आया ये नन्हा मेहमान, लोगों ने दी पेरेंट्स बनने की बधाई

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल, ने हाल ही में अपने परिवार में एक प्यारी सी बिल्ली को शामिल किया है. यह नई सदस्य, जिसका नाम मऊ लोखंडे जैन रखा गया है, अब इस जोड़ी की ज़िंदगी का हिस्सा बन चुकी है. अंकिता और विक्की ने सोशल मीडिया पर इस खुशी को शेयर करते हुए अपने फैंस को मऊ के आगमन की जानकारी दी है.

Advertisment

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर नन्हा मेहमान

अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मऊ की हरकतें और उसके साथ बिताए गए समय को कैप्चर किया गया है. वीडियो में, विक्की ने मऊ के घर में आगमन को उत्साहपूर्वक रिकॉर्ड किया, जबकि अंकिता ने बिल्ली के छोटे-छोटे पंजों को निहारा. इस दृश्य ने फैंस को बहुत प्रभावित किया और सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन आईं.

अंकिता ने अपनी पोस्ट में इमोशनल संदेश भी लिखा 

अंकिता ने अपनी पोस्ट में मऊ के लिए एक इमोशनल संदेश भी लिखा. उन्होंने कहा, “हम गर्वित माता-पिता को बधाई! आपकी प्यारी हरकतों की बदौलत हमारा जीवन हंसी, आलिंगन और अंतहीन आनंद से भरा रहे, मौ. हमारी नई नन्ही सी बच्ची के साथ ढेरों रोमांच, मस्ती और सुकून भरे पलों की कामना करता हूं! मौ, तुम्हें पहले से ही प्यार और दुलार मिल रहा है, हमारी प्यारी बेटी!”

अंकिता और विक्की पालतू के माता-पिता बने

अंकिता और विक्की के पालतू माता-पिता के रूप में अपने अनुभव को शेयर करना, उनके फैंस के लिए खुशी का विषय है. वे अपने जीवन की छोटी-छोटी खुशियों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करने में विश्वास करते हैं. मऊ के आगमन ने उनकी ज़िंदगी में एक नया रंग भरा है और इस प्यारी सी बिल्ली के साथ बिताए गए पल उनकी खुशियों को दोगुना कर रहे हैं.

अंकिता और विक्की ने रियलिटी शो में हिस्सा रहे

इससे पहले, अंकिता और विक्की ने कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है. उनके पहले शो, स्मार्ट जोड़ी में उनकी जोड़ी ने जीत हासिल की थी, और बिग बॉस 17 में भी वे चर्चा का हिस्सा रहे. फिलहाल, यह जोड़ी लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में नजर आ रही है और अपनी मस्ती के लिए जानी जाती है.

Actress Ankita Lokhande Ankita Lokhande and Vicky Jain becoming parents bigg boss 17 ankita lokhande sushanta and ankita lokhande case Ankita Lokhande Ankita Lokhande and Vicky Jain Vicky Jain Ankita Lokhande long distance relationship
Advertisment
Advertisment