Advertisment

Ankita Lokhande: संजय लीला भंसाली के साथ शुरू हुआ अंकिता लोखंडे का नया सफर, एक्ट्रेस ने शेयर किया रोमांचक अपडेट

अंकिता लोखंडे जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगी, लेकिन उनका लेटेस्ट पोस्ट कुछ और ही इशारा कर रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे अंकिता के हाथ कोई नया प्रोजेक्ट लग गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
ankita lokhande

Ankita Lokhande: संजय लीला भंसाली के साथ शुरू हुआ अंकिता लोखंडे का नया सफर, एक्ट्रेस ने शेयर किया रोमांचक अपडेट

कुछ साल पहले, संजय लीला भंसाली ने अंकिता लोखंडे को अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका का ऑफर दिया था. उस समय, अंकिता ने अन्य परियोजनाओं में व्यस्तता के कारण इस ऑफर को ठुकरा दिया था. हालांकि, अब उनके लेटेस्ट पोस्ट ने संकेत दिया है कि एक नया और रोमांचक प्रोजेक्ट उनके हाथ में है.

Advertisment

संजय लीला भंसाली के साथ अंकिता लोखंडे का नया सफर

अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में संजय लीला भंसाली की कला की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, “मैं भावनाओं और कृतज्ञता से भरी हूं. आपके प्रति मेरी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. आपकी अद्भुत कला के लिए मेरे दिल में जो सम्मान है, उसे बयां करने में मैं असमर्थ हूं.

आपका समर्पण, जुनून और दूरदर्शिता मेरे लिए निरंतर प्रेरणा का स्रोत है. मेरी लिए समय निकालने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्लेफॉर्म देने के लिए धन्यवाद. मैं हमेशा आपके मार्गदर्शन और सपोर्ट की आभारी रहूंगी. इस पोस्ट में अंकिता ने भंसाली के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है.

वेब सीरीज आम्रपाली में नजर आएंगी अंकिता

इसके अलावा, अंकिता ने फिल्म निर्माता संदीप के साथ भी एक तस्वीर साझा की है और साफ किया है कि वह उनके साथ एक आगामी वेब सीरीज आम्रपाली में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में अंकिता मशहूर 'नगरवधू' आम्रपाली का किरदार निभाएंगी, जो एक शाही वैश्या की अनकही कहानी को बताएगी. यह सीरीज आम्रपाली की चुनौतीपूर्ण जर्नी को दिखाएगी, जो ऑडियंस को एक नए और दिलचस्प कहानी की ओर ले जाएंगी.

 

Ankita Lokhande big boss Ankita Lokhande father Ankita Lokhande with sanjay leela bhansali ankita lokhande and vicky jain wedding Ankita Lokhande family ankita lokhande biography Actress Ankita Lokhande ankita lokhande 50 crore villa Ankita Lokhande and Vicky Jain Ankita Lokhande
Advertisment