Advertisment

अमिताभ बच्चन के गैराज में शामिल हुई एक और लग्जरी कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवु़ड के अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कारें काफी ज्यादा पसंद है. इसके साथ ही उनके पास कारों का एक अच्छा-खासा कलेक्शन भी है.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
बिग बी

बिग बी

Advertisment

हाल ही में बिग बी ने अपने 82वें जन्मदिन पर नई बीएमडब्ल्यू आई7 लग्जरी इलेक्ट्रिक सेडान खुद को गिफ्ट की है. वहीं इस गाड़ी के फीचर्स भी काफी ज्यादा कमाल के हैं. बिग बी के जन्मदिन पर उनके फैंस और परिवार ने उन्हें खास तरीके से बधाई दी है. वहीं अपने जन्मदिन पर उन्होंने अपने गैराज में एक नई गाड़ी शामिल की है. जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

पहली गाड़ी थी सेकेंड हैंड 

बिग बी का जो कार कलेक्शन है. उसके बारे में काफी कम लोग जानते हैं कि उनकी पहली गाड़ी एक सेकेंड हैंड थी.  फिएट 1100 उनकी पहली गाड़ी थी, जो उन्होंने सेकेंड हैंड ली थी. कई मौको पर, बॉलीवुड के दिग्गज ने साझा किया है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म, ‘सात हिंदुस्तानी’ की सफलता के बाद यह मामूली वाहन खरीदा था, जो उनके करियर में एक मील का पत्थर है और उनके स्टारडम में वृद्धि का प्रतिबिंब है.

ये भी पढ़ें- KBC Question: केबीसी में अमिताभ ने पूछा स्पोर्ट्स से जुड़ा ऐसा पेचीदा सवाल. कंटेस्टेंट हार गया 50 लाख, जानें सही जवाब

ये कारें हैं गैराज में 

वहीं बिग बी के गैराज में बीएमडब्ल्यू i7 के अलावा एक शानदार बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, एक शानदार रोल्स रॉयस फैंटम VII और लेक्सस एलएक्स 570 भी है. इसके साथ ही  उनके पास एक स्टाइलिश मिनी कूपर एस हैं.

ये भी पढ़ें - करण जौहर ने दिव्या खोसला को कहा अपशब्द, जिसे सुनकर बौखलाई एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

इतने करोड़ की है कार

अमिताभ बच्चन ने तो लग्जरी इलेक्ट्रिक सेडान खरीदी है उसकी एक्सशोरूम कीमत करीब 2.50 करोड़ रुपये है. अपने जन्मदिन पर मुंबई स्थित उनके घर जलसा में नई बीएमडब्ल्यू आई7 के साथ देखा गया है. लोगों द्वारा क्लिक किए गए फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें -  एक्ट्रेस ने करवा चौथ पर पति की जगह देखा लिया था किसी और का चेहरा, फिर...

ये भी पढ़ें - पिटबुल और दिलजीत को साथ देख बावले हुए फैंस, 'भूल-भुलैया 3' के गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

 

Amitabh Bachchan BIG B amitabh bachchan amitabh bachchan birthday Actor Amitabh bachchan Amitabh Bachchan Birthday Special bmw i7
Advertisment
Advertisment