Advertisment

Salman माफी मांग लो और सुरक्षित हो जाओ...भजन गाने वाले सिंगर ने उठाई आवाज़, बोले- मामला हाथ से निकल गया

सलमान खान को एक भाजपा नेता ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग और बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी थी. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड से भी एक शख्स जुड़ गया है. वो चाहते हैं कि सलमान माफी मांगकर मामले को रफा-दफा कर लें.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
anup jalota on salman khan
Advertisment

Anup Jalota On Salman khan: सलमान खान की जान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. बॉलीवुड के भाईजान को कनाडा के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकी मिल रही हैं. मामला काले हिरण के शिकार से जुड़ा है, 1998 वाले इस मामले में लॉरेंस सलमान की जान लेकर बदला लेना चाहता है. सलमान को कई बार धमकी मिल चुकी हैं. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मामला और गंभीर हो गया है. इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस मामले में एक भाजपा नेता ने सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की नसीहत दी थी. ऐसा ही कुछ बयान बॉलीवुड सिंगर और भजन गायक अनूप जलोटा ने दिया है. उन्होंने कहा कि, सलमान खान को अपनी जान बचाने माफी मांग लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Salman khan का था सिंघम अगेन में कैमियो रोल, लॉरेंस बिश्नोई की धमकी सुन बीच में छोड़ी शूटिंग

काले हिरण की वजह से सलमान को दोस्त की जान गंवानी पड़ी
हाल ही में सलमान खान और बिश्नोई समाज विवाद पर अनूप जलोटा ने रिएक्शन दिया है. एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा कि, अब मामला हाथ से निकल चुका है. भजन सिंगर ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, उस पवित्र हिरण को मारा गया या नहीं मारा गया ये बात छोड़ दीजिए. बस ये सोचो उस लजह से सलमान खान को अपने करीबी की कुर्बानी देनी पड़ी, बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई. उनका जान चली गई ये सब एक-दूसरे से जुड़ा है." 

सलमान को माफी लो और सुरक्षित हो जाओ
अनूप जलोटा ने कहा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हमें शांत करने की कोशिश करनी चाहिए.सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए. ये मेरी उनसे विनती है कि आप माफी मांग लीजिए और आपके आसपास के लोग सुरक्षित हो जाएंगे."

अनूप जलोटा ने यह भी कहा कि सलमान को इस समय अपने परिवार को सुरक्षित करने पर ध्यान देना चाहिए. ये वक्त ये सोचने या कहने का नहीं है कि आपने काले हिरण को मारा है या नहीं मारा. अभी आपको, परिवार और आपके दोस्तों को सुरक्षा करने की जरूरत है. वह इस मामलो पर गंभीरता से सोच-विचार करें."

Salman Khan Lawrence Bishnoi लॉरेंस बिश्नोई Gangster Lawrence Bishnoi Anup Jalota ganster lawrence bishnoi गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान अनूप जलोटा anup jalota on salman khan
Advertisment
Advertisment