Advertisment

नोट पर बापू की जगह 'अनुपम खेर', RBI का फुल फॉर्म है रेसोल बैंक, 2 किलो सोने की ठगी, अब एक्टर ने किया रिएक्ट

अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें अहमदाबाद में उनके चेहरे वाले नकली नोटों की तस्वीरें दिखाई गई हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
anupam kher

नोट पर बापू की जगह 'अनुपम खेर', RBI का फुल फॉर्म है रेसोल बैंक, 2 किलो सोने की ठगी, अब एक्टर ने किया रिएक्ट

Advertisment

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें अहमदाबाद में उनके चेहरे वाले नकली नोटों की तस्वीरें दिखाई गई हैं. यह मामला तब सामने आया जब अहमदाबाद पुलिस ने 1.60 करोड़ रुपये के नकली नोट बरामद किए. इन नोटों पर महात्मा गांधी की तस्वीर के स्थान पर अनुपम खेर का चेहरा छपा हुआ था, जबकि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह 'रीसोल बैंक ऑफ इंडिया' लिखा हुआ था.

नोट पर बापू की जगह 'अनुपम खेर'

इस वीडियो में खेर ने मजाकिया अंदाज़ में कहा, "लो कर लो बात. पांच सौ रुपये के नोट पर गांधीजी की तस्वीर की जगह मेरी तस्वीर?  कुछ भी हो सकता है!" उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. वीडियो में संदिग्धों को यह कहते हुए दिखाया गया कि नोटों की गिनती मशीन से की जाए, लेकिन जब कर्मचारियों ने बैग खोला, तो उन्हें नकली नोट मिले.

कर्मचारियों को मिले नकली नोट 

नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन में इस मामले की जांच शुरू की गई है. इंस्पेक्टर ए.ए. देसाई ने मीडिया को बताया कि संदिग्धों ने बुलियन फर्म को धोखा देने के लिए एक योजना बनाई थी. उन्होंने सोने की डिलीवरी के लिए एक कूरियर सेवा का सहारा लिया, जिसमें रजिस्ट्रेशन किराए का समझौता नहीं था. उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए करेंसी नोट नकली थे और उनमें अनुपम खेर की तस्वीरें थीं. 

मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं

अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस की जांच जारी है. इस घटना ने न केवल अनुपम खेर को बल्कि पूरे देश को चौंका दिया है. नकली नोटों की बरामदगी एक गंभीर मुद्दा है, और इससे साफ होता है कि इस प्रकार के धोखाधड़ी के मामलों में किस तरह की योजनाएं बनाई जाती हैं.

कोर्ट रूम ड्रामा "कागज़ 2" 

प्रोफेशनल मोर्चे पर, अनुपम खेर हाल ही में कोर्ट रूम ड्रामा "कागज़ 2" में नजर आए हैं, जो 1 मार्च, 2024 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन वी.के. प्रकाश ने किया है, जिसमें दर्शन कुमार, सतीश कौशिक, और स्मृति कालरा जैसे कलाकार भी हैं. इसके अलावा, खेर अपने आगामी प्रोजेक्ट "तन्वी द ग्रेट" पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. 

 

Anupam Kher actor anupam kher Anupam Kher Dance anupam kher bunglaw anupam kher comedy anupam kher book Anupam Kher age Anupam Kher fake note
Advertisment
Advertisment