Advertisment

Anupam Kher resume: अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर शेयर किया अपना अपडेटेड CV, ढूंढ रहे हैं अपनी पसंदीदा नौकरी!

अनुपम खेर ने हाल ही में लिंक्डइन पर अपने बायोडाटा को अपडेट किया, जिसमें उन्होंने अपने करियर की जर्नी और एक्सपीरियंस शेयर किया है. इस बायोडाटा में उनके द्वारा किए गए कई प्रोजेक्ट्स और उनके जीवन के इम्पॉटेंट मोड़ भी शामिल हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
anupam kher resume

अनुपम खेर ने लिंक्डइन पर शेयर किया अपना अपडेटेड CV, ढूंढ रहे हैं अपनी पसंदीदा नौकरी!

Advertisment

अनुपम खेर, जो 500 से अधिक फ़िल्मों में काम कर चुके हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम, एक्स (पहले ट्विटर) और लिंक्डइन पर अपना अपडेटेड सीवी शेयर किया, जिसने सबका ध्यान खींचा है. इस अपडेट में उन्होंने अपने करियर, जर्नी, अचीवमेंट और एक्सपीरियंस के बारे में जानकारी दी, जो वर्षों में उन्हें आकार देते रहे हैं.

 हर पांच साल में नया रिज्यूमे

खेर ने बताया कि वह हर पांच साल में अपना रिज्यूमे अपडेट करते हैं. यह आदत उन्हें समय के साथ बनाए रखने के लिए इंसपायर किया है. अपने सफर पर विचार करते हुए, उन्होंने कहा, अगर ज़िंदगी एक फ़िल्म है, तो मुझे एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म मिली है. 

बायोडाटा में बताई एक्सपीरियंस

अपने बायोडाटा में, खेर ने अपने छोटे से शहर शिमला से लेकर अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोहों में अपनी उपस्थिति तक के सफर को शेयर किया. उनका करियर लचीलेपन, जुनून और इस विश्वास का प्रतीक है कि असफलता केवल एक घटना है, न कि एक डिफाइनिंग कैरेक्टर राइजिंग.

पहली फ़िल्म से शुरुआत

खेर ने अपनी पहली फ़िल्म "सारांश" (1984) के बारे में बताया, जिसमें उन्होंने 28 साल की उम्र में 65 साल के आर्कीमी मैन की भूमिका निभाई. यह भूमिका न केवल उनके करियर की शुरुआत थी, बल्कि उनके लाइफ पाथ को भी आकार दिया.

पेशेवर विकास और लाइफ पाथ

अपने सीवी के जरीए, खेर ने खुद को सिर्फ एक अभिनेता से बढ़कर पेश किया. उन्होंने अपने संघर्षों, धैर्य और दृढ़ता की कला सीखने का जिक्र किया. कई तरह की भूमिकाएं निभाते हुए, उन्होंने एम्पथी और ह्यूमन एक्सपीरियंस की गुणों के बारे में सीखे गए सबक पर जोर दिया.

सीवी की खास बातें

खेर ने अपने स्किल्स में एडप्टालिबिलिटी, कॉमेड़ी, पॉजिटिविटी,लेक्चर और लचीलापन जैसे गुणों को लिस्टेड किया. उन्होंने जीवन में आजीवन सीखने और विकास को भी शेयर किया, यह बताते हुए कि सीमाएं अक्सर खूद से लगाई जाती हैं.

एक्टर के नए प्रोजेक्ट्स

अनुपम खेर ने हाल ही में कोर्ट रूम ड्रामा "कागज़ 2" में अपनी भूमिका से सुर्खियां बटोरी हैं. इसके अलावा, वह अपने अगले प्रोजेक्ट "तन्वी द ग्रेट" की तैयारी में व्यस्त हैं, और उनकी फिल्म "विजय 69" भी उनकी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी में जुड़ने जा रही है.

 

Anupam Kher Anupam Kher birthday Anupam Kher films actor anupam kher Anupam Kher Dance Anupam Kher film anupam kher bunglaw anupam kher comedy anupam kher book Anupam Kher age Anupam Kher fitness Anupam Kher in Hollwood Anupam Kher resume
Advertisment
Advertisment