Advertisment

फ्लाइट फूड में कॉकरोच मिलने पर भड़के अनुपम खेर, नाराज एक्टर ने एयर इंडिया से की कार्रवाई की मांग

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एयर इंडिया के एक उड़ान में हुई एक चिंताजनक घटना को साझा किया. सुयशा सावंत, जो खेर की अकादमी की पूर्व छात्रा हैं, ने अपनी उड़ान के दौरान परोसे गए ऑमलेट में एक कॉकरोच पाया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Anupam Kher urges Air India

अनुपम खेर के इस करीबी के ऑमलेट में निकला कॉकरोच, नाराज एक्टर ने एयर इंडिया से की कार्रवाई की मांग

Advertisment

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एयर इंडिया के एक उड़ान में हुई एक चिंताजनक घटना को साझा किया. सुयशा सावंत, जो खेर की अकादमी की पूर्व छात्रा हैं, ने अपनी उड़ान के दौरान परोसे गए ऑमलेट में एक कॉकरोच पाया. यह घटना तब और गंभीर हो गई जब सुयशा के 2 वर्षीय बच्चे ने कॉकरोच के देखने से पहले ही ऑमलेट का एक हिस्सा खा लिया, जिसके बाद बच्चे को फूड पॉइज़निंग हो गई.

खेर का समर्थन

अनुपम खेर ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एयर इंडिया से तत्काल कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि सुयशा को इस एक्सपीरियंस से गहरा आघात लगा होगा. खेर ने एयरलाइन से अनुरोध किया कि वे उनके यात्रा एक्सपीरियंस को सुधारें ताकि उनका विश्वास फिर से बहाल हो सके. उन्होंने एयर इंडिया की गुणवत्ता को स्वीकार करते हुए कहा कि वे भारत की सबसे बेहतरीन एयरलाइन्स में से एक हैं.

 सोशल मीडिया रिएक्शन

इस घटना के बारे में जानकर नेटिज़न्स ने खेर को धन्यवाद दिया कि उन्होंने इस मुद्दे को उजागर किया. कई लोगों ने कहा कि उनकी पोस्ट देखने के बाद उन्होंने एयर इंडिया की अपनी उड़ानें रद्द कर दीं. एयरलाइन ने सुयशा से माफ़ी मांगी और जल्द ही कार्रवाई का वादा किया, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं.

खेर का पेशेवर जीवन

अनुपम खेर का करियर हमेशा चर्चा में रहा है. उन्होंने हाल ही में फिल्म "कागज़ 2" में अपने प्रदर्शन से ध्यान आकर्षित किया है. इसके अलावा, वे अपने नए प्रोजेक्ट "तन्वी द ग्रेट" पर काम कर रहे हैं, जो उनके बैनर अनुपम खेर स्टूडियो के तहत निर्मित हो रहा है. उनके पास कई और फिल्में भी हैं, जिनमें "विजय 69" शामिल है.

 

Anupam Kher Anupam Kher ayodhaya actor anupam kher anupam kher post anupam kher book Anupam Kher age
Advertisment
Advertisment