Advertisment

'अनुपमा' एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने रियल लाइफ फैमिली संग शेयर की तस्वीरें, पति संग कोजी होती आईं नजर

Rupali Ganguly Latest Post: 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शो के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच हाल ही में रुपाली गांगुली ने इंस्टा पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पति और बेटे संग नजर आ रही हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-17-Sep-2024-02-59-PM-3625

रुपाली ने वैष्णो मां के दरबार में मनाया पति का जन्मदिन 

Rupali Ganguly Latest Post: रुपाली गांगुली 'अनुपमा' शो में अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं. इस शो ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है.वैसे तो रुपाली गांगुली सालों से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं. लेकिन उन्हें पहचान 'अनुपमा' से मिली. इस शो ने उनके करियर को कभी ना भूलने वाली पहचान दी है. वहीं शो के अलावा रुपाली सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं, जहां वो अपनी लाइफ की अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

Advertisment

रुपाली ने वैष्णो मां के दरबार में मनाया पति का जन्मदिन 

अब हाल ही में रुपाली ने अपने इंस्टा पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, आज रुपाली के पति अश्विन के वर्मा का जन्मदिन हैं. पति के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए रुपाली काम से छुट्टी लेकर मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं, जहां उन्होंने पति और बेटे के साथ मां के दर्शन किए. वहीं दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने परिवार के साथ क्विलिटी टाइम बिताया, जिसकी झलकियां उन्होंने इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर की है. 

Advertisment

रुपाली हुईं पति संग कोजी

रुपाली ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह रेड गोल्डन कलर का सूट पहने दिख रही हैं.इस सूट के साथ रुपाली गांगुली ने हाथों में लाल चूड़ियां, माथे पर टिका, मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी प्यारी दिख रही हैं. वहीं तस्वीरों में वो बेटे और पति के साथ पोज देतेी हुई भी नजर आईं. वहीं एक तस्वीर में उन्हें पति के साथ कोजी होते हुए भी देखा गया. पति को गले लगाए एक्ट्रेस कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आईं. तो वहीं रुपाली के पति भी इस तस्वीर में स्माइल देते हुए नजर आए.

Advertisment

पति के लिए लिखा खास नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बेहद ही प्यारा सा कैप्शन लिखकर पति पर प्यार लुटाते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने लिखा है- 'वह आदमी जो वास्तव में मेरे जीवन में हमेशा मेरे साथ खड़ा है.सबसे अच्छे पिता… सबसे अच्छा बेटा… सबसे मददगार पति… मेरे पंखों के नीचे की हवा…. मेरी शक्ति का स्तंभ.... हमारे परिवार का एंकर... तुम्हारे बिना मैं कभी क्या कर पाती… मेरे जीवन में आने और मेरी परीकथा को सच करने के लिए धन्यवाद… जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार.' अब रुपाली का ये पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. उनके फैंस इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लंबे समय बाद दिखीं धर्मेन्द्र की पत्नी प्रकाश कौर, बर्फीली पहाड़ियों में बेटे सनी संग मस्ती करती आईं नजर

Anupamaa tv show Viral Photo Anupama Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment