Advertisment

Anupama Leap: लीप के बाद अनुपनमा की हो जाएगी छुट्टी, होगी नए किरदार की एंट्री

सीरियल अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है. लीप के बाद कहानी में आपको काफी बदलाव नजर आने वाला है. साथ ही आपको कहानी में नए कैरेक्टर भी दिखने को मिलेंगे. 

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
सीरियल अनुपमा (Social Media)

सीरियल अनुपमा (Social Media)

Advertisment
सीरियल अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है. लीप के बाद कहानी में आपको काफी बदलाव नजर आने वाला है. साथ ही आपको कहानी में नए कैरेक्टर भी दिखने को मिलेंगे.  मेकर्स सीरियल 'अनुपमा' की कहानी पर काफी मेहनत कर रहे हैं. लगातार सीरियल 'अनुपमा' की कास्ट में नए नए सितारों का नाम जोड़ा जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल 'अनुपमा' की कहानी काजल नाम की लड़की आगे बढ़ाने वाली है. काजल ही वो किरदार होगा जो आने वाले समय में अनुपमा के रिप्लेस करेगा.  
Advertisment

काजल नाम की लड़की संभालेगी सीरियल

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल 'अनुपमा' की नई लीड एक जिंदा दिल लड़की होगी, जो सबसे अपने मन की बात छुपाएगी. मेकर्स ने इस लड़की का नाम काजल रखा है. काजल की एक दर्दभरी दास्तान है जिसके बारे में कोई नहीं जानता. काजल अपनी मां की एक गलती के चलते अपने पिता को खो देती है. काजल मां को पिता की मौत का जिम्मेदार मानती है. मां से बदला लेने के लिए काजल अपना घर छोड़ देगी. घर से बाहर आते ही काजल अपने पिता का सपना पूरा करने वाली है.
Advertisment

अनुपमा की कार्बन कॉपी काजल 

काजल अब अपने पिता का सपना कैसे पूरा करेगी यही सीरियल अनुपमा की कहानी बनेगा. काजल एक ऐसा लड़की है जो कि गरीब लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहती है. इतना ही नहीं काजल अमीरों को भी गरीबों का साथ देने के लिए कहती है. काजल को लेकर आ रही जानकारी को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि ये किरदार भी अनुपमा की तरह जमकर ज्ञान देने वाला है. काजल में भी अनुपमा की ही खूबियां नजर आ रही हैं. हालांकि अनुपमा के मेकर्स को अब तक भी काजल का चेहरा नहीं मिला है. ऐसे में फैंस को काजल से मिलने का थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. 
Advertisment
Advertisment
Anupamaa star cast anagha bhosale anupama Anupamaa leap anupama tv show anupamaa show anupama serial Anupamaa Star Plus Anupama
Advertisment
Advertisment