Advertisment

Anupama Spoiler: 'अनुपमा' सिखाएगी पाखी-तोषू को सबक, वनराज के सुसाइड नोट से शो में मचेगा तहलका

Anupama Spoiler: वनराज के भाग जाने के बाद पूरा शाह परिवार अब आशा भवन में रहने आ गया है. आने वाले एपिसोड में अनुपमा सीरियल में और भी ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anupama

Anupama Spoiler

Advertisment

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है. शो लगातार टीआरपी (Anupama TRP) में टॉप 10 में बना रहता है और इसने दर्शकों के बीच में एक अलग ही पहचान बना ली है. सिरियल में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. अनुज और अनुपमा अपनी लाइफ पर तो फोकस कर ही नहीं पाते हैं. पहले दोनों छोटी के लिए परेशान रहते थे और अब पाखी और तोषू ने उन्हें तंग करके रख दिया है. वनराज के भाग जाने के बाद पूरा शाह परिवार अब आशा भवन में रहने आ गया है. अब आने वाले एपिसोड में सीरियल में और भी ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. चलिए जानते हैं. 

Advertisment

पाखी-तोशु को निकाला घर से बाहर

अनुपमा के आज के शो (Anupama TV Show) में बड़ा ही ट्विस्ट आने वाला है. जैसे की पूरा शाह परिवार अब आशा भवन  में रहने आ गया है तो सबके सोने के बाद पाखी-तोशु चिल्लाने लगेंगे और कहेंगे की ये कितनी अजीब जगह है. फिर घर के सभी लोग जग जाएंगे, पाखी-तोशु  आशा भवन की एसी और अलग कमरे की डिमांड करेंगे और अनुपमा दोनों की गर्दन पकड़कर घर से बाहर कर देंगी. फिर दोनों अपने दोस्तों से मदद मांगते हैं लेकिन कोई आगे नहीं आता है. पाखी और तोषू आशा भवन से निकाले के बाद दर दर भटकेंगे और बारिश में में तरपाल के नीछे खड़े रहेंगे. फिर शो में दिखाया जाएगा की दोनों होटल में रहेंगे लेकिन क्रेडिट कार्ड ब्लैक होने की वजह से वो बिना पैसे दिए होटल से भाग ने की कोशिश करेंगे

Advertisment

अनुपमा ने लगाई दोनों की क्लास 

सीरियल में पाखी-तोशु की होटल से भागने की कोशिश नाकाम हो जाएगी और दोनों अनुपमा के पैरों में गिर जाएंगे. फिर होटल का स्टाफ उन्हें पकड़ लेता है और दोनों को सजा मिलेगी. इसक बाद दोनों से ही बर्तन धुलाए जाएंगे. वहीं होटल के स्टाफ की तरफ से अनुपमा को धन्यवाद किया जाएगा और तारीफ होगी. इस ड्रामा से पहले शो में अनुज और अनुपमा ना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी दिखेंगे. दोनों बाइक पर सवार होकर डेट पर जाएंगे. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो में अनुज और अनुपमा के हाथ में एक नोट लगेगा, जिससे उन्हें वनराज की सुसाइड के बारे में पता चलेगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoilers: कंगाल हुआ शाह परिवार तो वनराज को कोसेगी अनुपमा, पाखी और तोशू के खिलाफ लेगी ये एक्शन

Anupama Spoilers Entertainment News in Hindi anupama show anupama serial anupama anuj Anupama Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment