Advertisment

Anupama Spoiler: अनुपमा में होगी इस शख्स की एंट्री, शो में जल्द दिखेगा नया बवंडर

हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गए है. अनुपमा की लाइफ में जल्द ही अनुज की वापसी होने वाली है. जिसकी जानकारी गौरव खन्ना ने खुद दी है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Anupama Spoiler

Anupama Spoiler

Advertisment

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में जबरदस्त ड्रामा चल रहा है. शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा देते हैं. अब शो की कहानी में एक ऐसा मोड़ आने वाला है, जिसके बारे में शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी. शो अनुपमा में लीप के बाद शो की कहानी काफी ज्यादा बढ़ गई है. काफी टाइम से अनुज और आध्या अलग हो गए थे. तब से ही आध्या अनुपमा से नफरत करती है और अनुज को तब से ही शो में देखा नहीं जा रहा है. वहीं शो में अनुपमा तब से ही दोनों को ढूंढ रही है. 

अनुपमा करवाएगी डॉली को शांत 


वहीं शो में आध्या प्रेम की जान बचाती है और उसे दो-चार सुना भी देती है. वह उसके दोस्तों को भी सुनाती है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के घर में डॉली आध्या के मरने की दुआ करती है और बरा-बार बोलती है कि, मैंने कुछ गलत नहीं किया. तब अनुपमा डॉली को शांत करवाती है. वहीं अनुपमा को पता चलता है कि उसकी बेटी जिंदा है और गुजरात में है. 

इस शख्स की होगी एंट्री

हाल ही में गौरव खन्ना जयपुर में एक इवेंट में पहुंचे और इन्होंने यहां पर साफ कर दिया कि वह जल्द ही अनुपमा में नजर आने वाले हैं. यानी उन्होंने लीप के बाद शो को नहीं छोड़ा है. गौरव का इस इवेंट से वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है, 'आपके साथ यहां पर बहुत ही अच्छा लगा है. मेरे पास वक्त थोड़ा कम था. ज्यादा समय के लिए नहीं आ पाया हूं. लेकिन जयपुर आना जाना मेरा लगा रहता है. दो-तीन साल में एक बार तो चक्कर लग ही जाता है. यह बड़ा ही सुंदर शहर है. अब वापिस जाना है क्योंकि लोगों के लिए सीरियल भी बनाना है. मैं यहां रहूंगा तो वहां पर शूट.... बहुत बहुत धन्यवाद इतना सारा प्यार देने के लिए.' गौरव खन्ना ने इस वीडियो में अनुपमा का नाम नहीं लिया, लेकिन फैंस ने मान लिया है कि वह अनुपमा का ही हिंट दे रहे थे.

अनुपमा और आध्या का होगा मिलन

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या पुलिस को देखकर काफी ज्यादा घबरा जाती है. वहीं अनुपमा को भी तोषू काम पर ध्यान देने के लिए बोलता है. 

ये भी पढ़ें- Jhanak Upcoming Twist: झनक की जान को खतरा, बोस हाउस में होगी पुलिस की एंट्री

Anupama Anupamaa star cast anupamaa actor anupama tv show anupama anuj anupamaa promo Anupamaa leap Anupama Spoilers Anupama full episode Anupamaa Star Plus
Advertisment
Advertisment