Advertisment

Anupamaa Spoilers: कंगाल हुआ शाह परिवार तो वनराज को कोसेगी अनुपमा, पाखी और तोशू के खिलाफ लेगी ये एक्शन

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है. अनुपमा अपने बेटे तोषू और बेटी पाखी को घर से बाहर फेंकने वाली है. दर्शक भी इस ट्विस्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anupamaa Spoilers

Anupama Episode: टीवी के हिट शो अनुपमा को दर्शक अभी भी पसंद कर रहे हैं. शो लगातार टीआरपी में टॉप 10 में बना रहता है. रेटिंग पर राज करने के बाद अनुपमा ने दर्शकों के बीच खास पहचान बना ली है. अब इस शो की कहानी पूरी तरह पलट गई है. शाह परिवार इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रहा है. जायदादा के लिए लड़ रहे सभी लोग अब सड़क पर आ गए हैं. बिल्डर ने शाह परिवार के लोगों को घर से निकाल दिया है. ऐसे में इन सबके लिए अनुपमा देवदूत बनकर सामने आई है. उसने सभी को पनाह दी. घर का बेटा होकर भी वनराज भाग गया है. इसकी वजह से अनुपमा का पारा सातवें आसमान पर है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में इसको लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist : गुंडों से सवि और सई को बचाने के लिए रजत ने लगाई जान की बाजी, फिर...

वनराज पर टूटेगा अनुपमा का कहर

अनुपमा ने शाह परिवार की कंगाली देखकर सबको अपने घर में जगह दी है. हालांकि, अब शो में नया तमाशा होने वाला है. इस बार अनुपमा का गुस्सा खासतौर पर अपने ही बच्चों तोषू और पाखी पर टूटने वाला है. वह इन दोनों को आशा भवन से उठाकर बाहर फेंक देगी. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है. 

सागर और मीनू को धमकाएगा तोषू 

अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज दोनों मिलकर शाह परिवार के बारे में बात करते नजर आएंगे.तब अनुपमा अपने एक्स हसबैंड वनराज शाह को जमकर कोसती है क्योंकि वह अपनी जिम्मेदारियों से भाग गया. हालांकि, अनुज उसे डांट देता है. इसके बाद तोषू अनुपमा के ही घर में सागर को अकड़ दिखाया है. मीनू बीच सागर को बचाने आती है तो तोषू उसे धमकाने लगता है और दोनों का राज अनुपमा के सामने खोलने की बात कहता है. इस सीन में हमें मीनू और सागर के बीच एक रोमांटिक मोमेंट भी देखने को मलेगा.

Advertisment

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि जब रात में सभी लोग सोने जाएंगे तो नंदिता की बेटी की रोने की आवाज से पाखी भड़क जाएगी. वह इसके लिए तमाशा कर देती है। तोषू भी पाखी का साथ देता है, तो अनुपमा बिना किसी की सुने आगे आती है और दोनों को धक्के मारकर घर से निकाल देती है.

तोषू और पाखी को घर से निकालेगी अनुपमा

इस दौरान अनुपमा अपने बेटे तोषू और बेटी पाखी को जमकर खरी-खोटी सुनाएगी. लेकिन वो दोनों बिल्कुल नहीं घबराते और अनुपमा को टशन दिखाकर घर छोड़ देते हैं. लेकिन जब दोस्तों से कोई मदद नहीं मिलती तो दोनों बारिश में भीगते रहते हैं. फिलहाल, अनुपमा के अगले एपिसोड में मजेदार ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा. 

anupamaa actor anupamaa promo Anupamaa anupamaa show TV News latest Tv news TV Show Anupamaa
Advertisment
Advertisment