Advertisment

Anupamaa Twist: शो में कव्या का रोल निभाएगी ये एक्ट्रेस? अनुपमा की सौतन बन करेगी हंगामा

Anupamaa Twist: अनुपमा में नई काव्या के लिए एक्ट्रेस गुरदीप कोहली का नाम सामने आ रहा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और इसे झूठा बताया है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
ANUPAMAA (7)

Anupamaa Twist

Advertisment

Anupamaa Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर  टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. इस शो की दिलचस्प कहानी और किरदार दर्शको को खूब एंटरटेन करते हैं. इस समय पूरे सोशल मीडिया पर खबर हैं कि  'अनुपमा' सीरियल में 15 साल का लीप आने वाला है और कई कलाकार शो को छोड़ देगें. वहीं कुछ समय पहले शो में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने छोड़ दिया था, जो वनराज की पत्नी है.  वहीं अब सोशल मीडिया पर नई काव्या के लिए एक्ट्रेस गुरदीप कोहली (Gurdeep Kohli)  का नाम सामने आ रहा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisment

गुरदीप कोहली बनेगी काव्या?

सोशल मीडिया पर चारों ओर बस यही खबर है कि अनुपमा में गुरदीप कोहली नई काव्या का किरदार निभाएंगी. जिसके बाद  इंडिया फोरम से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने खुद इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी और इस खबर को झूठा बताया है. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आ रही. मुझे शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.' एक्ट्रेस के जवाब से ये साफ हो गया कि वो अनुपमा की सौतन के किरदार में नजर नहीं आएगी. फिलहाल काव्या का रोल कौन निभाएगी इसे लेकर मेकर्स की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है. वहीं, 'टेलीचक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के 15 साल लीप लेने के बाद रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के अलावा निधि शाह, कुंवर अमर सिंह, गौरव शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, और्रा भटनागर और अन्य सितारे शो से बाहर हो जाएंगे.

शो में इस समय क्या चल रहा

Advertisment

 शो में इस समय दिखाया जा रहा है कि सागर और मीनू की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट आ गया है. जहां डिंपी अपनी बेटी मीनू की शादी तय कर देती है. लेकिन मीनू और सागर घर से भागकर शादी कर लेंगे. दूसरी तरफ अनुज पूरे घर को बताता है कि उन्हें 100 लोगों के लिए खाना बनाने का एक साल का अनुबंध मिला है.इतना बड़ा मौका मिलने पर अनुपमा काफी खुश हो जाती है.  अनुपमा और अनुज इंटरव्यू के लिए जाएंगे. तभी डॉली दही और चीनी लेकर खिलाने का नाटक करेगी और दही गिरा देगी. फिर डॉली कहेगी की अपशगुन हो गया. उसकी बातें सुनकर सब परेशान हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा-अनुज को भिखारी कहेगी डिंपी, भड़कीं आध्या देगी ऐसा जवाब; होगा बड़ा बवाल

Anupamaa Anupamaa star cast anupamaa show Anupamaa leap Anupama Spoilers Kavya in Anupamaa
Advertisment
Advertisment