Advertisment

Shocking! अनुपमा से एक और स्टार की छुट्टी, वनराज के बाद इस शख्स ने छोड़ा शो

Anupamaa: अनुपमा जैसे हिट शो से लगातार स्टार्स बारी-बारी से बाहर निकल रहे हैं. हाल में इस शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे ने अचानक शो छो़कर सनसनी मचा दी थी. वो शो में अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज की भूमिका निभा रहे थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
madalsa sharma quit show

Anupama Kavya Sharma: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा पर न दिनों राज गिर पड़ी है. इस शो से दर्शकों के कई फेवरेट स्टार्स की छुट्टी हो गई है. एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के इस ब्लॉकबस्टर हिट शो को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. हाल में शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे ने शो छोड़कर सबको हैरान कर दिया था. वो अनुपमा में वनराज का किरदार निभा रहे थे. अब इस शो एक और बड़ी स्टार की छुट्टी होने की खबर सामने आ रही है. खबर है कि वनराज के बाद उनके पीछे-पीछे काव्या भी शो छोड़कर जा रही हैं. अनुपमा की सौतन के शो छोड़ने की इस खबर से दर्शक को गहरा झटका लग सकता है.

Advertisment

मदालसा शर्मा ने क्विट किया अनुपमा

अनुपमा शओ स्टार प्लस का सबसे हिट शो है जो कई साल से TRP टॉप पर बना हुआ है. शो की जबरदस्त कहानी से दर्शक अभी भी जुड़े हुए हैं. शो में एक्ट्रेस मदालसा शर्मा वनराज की दूसरी पत्नी ​​काव्या का रोल निभा रही थीं. वह पिछले कुछ समय से शो से दूर हैं. अब खबर है कि मदालसा ने भी अनुपमा शो छोड़ दिया है. उन्होंने इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है. 

अनुपमा की सौतन है काव्या

जब मदालसा शर्मा के अनुपमा छोड़ने की बात सामने आई तो एक्ट्रेस ने इसे झूठा कहकर खारिज कर दिया. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि बताया कि वह इस पर ज्यादा कमेंट नहीं कर सकती कि उनकी वापसी कब होगी. वह अभी सिर्फ ब्रेक पर हैं और शो छोड़ा नहीं है. मदालसा शो में काव्या के किरदार में है जो अनुपमा की सौतन है. इस नेगेटिव रोल में मदालसा ने जबरदस्त एक्टिंग करके सबके होश उड़ा दिए थे. 

सुधांशु ने फैंस से मांगी माफी

हाल ही में एक्टर सुधांशु पांडे ने अनुपमा क्विट करने की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने अचानक शो छोड़कर दर्शकों को हैरान कर दिया था. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फैंस से माफी मांगी और अनुपमा के साथ अपने चार साल के सफर को खत्म कर दिया था. 

ये स्टार्स भी छोड़ चुके हैं अनुपमा

सुधांशु पांडे से पहले एक्टर पारस कलनावत ने अनुपमा शो को अचानक छोड़ दिया था. इस अनेरी वजानी ने भी शो अचानक छोड़कर सबके होश उड़ा दिए थे. एक्ट्रेस अल्मा हुसैन और मुस्कान बामने ने भी शो छोड़कर दर्शकों को निराश किया था. फैंस आज भी अपने चहेते कलाकार को मिस करते हैं.

ये भी पढ़ें- जब नकली अनुपमा बन भारती सिंह ने काट दिया गदर, रुपाली गांगुली रह गईं शॉक्ड

ये भी पढ़ें-  शादी पर बोलीं 38 साल की कंगना रनौत- बदनाम हूं...बारात नहीं FIR आती हैं घर, टूट गए कई रिश्ते 

सुधांशु पांडे अनुपमा एक्टर अनुपमा Madalsa sharma video Madalsa Sharma Kavya in Anupamaa Anupamaa star cast Sudhanshu Pandey in Anupamaa TV News latest Tv news Anupamaa anupamaa show Sudhanshu Pandey latest TV news and gossip
Advertisment
Advertisment