Advertisment

Anupamaa Spoiler: सोनपरी की 'फ्रूटी' की हुई अनुपमा में एंट्री, लीप के बाद की कहानी से उठा पर्दा

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़े ट्विस्ट के साथ 15 साल का लीप आने वाला है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
anupamaa (11)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: दर्शकों का फेवरेट टीवी सीरियस अनुपमा में एक बार फिर से 15 साल का लीप आने वाला है. इसके बाद शो में नई कहानी देखने को मिलेगी. फिलहाल शो में अनुपमा-अनुज की शादी को लेकर तैयारियां चल रही. पूरे आशा भवन को सजाया गया है, इस बीच एक बड़ा हादसा भी हो जाएगा. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शादी के घर में आग लग जाएगी, जिसमें सबकुछ तबाह हो जाएगा. वहीं अब आग लगने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि शाह परिवार का वंश खत्म हो जाएगा और फिर शो 15 साल का लीप ले लेगा. 

Advertisment

शो में होगी नए किरदार की एंट्री

अनुपमा में लीप के बाद कई किरदार शो से बाहर निकल जाएगा और कुछ कलाकारों की एंट्री होंगी. जिनमें से 90's की फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट फ्रूटी यानी तन्वी हेगड़े (Tanvi Hegde) शो में नजर आएंगी. तन्वी ने सोनपरी में फ्रूटी किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तान्वी  ‘अनुपमा’ में नई लीड हो सकती हैं, जो किंजल की बेटी परी का किरदार निभाती दिखेंगी. बताया तो ये भी जा रहा है 15 साल लीप के बाद शो की कहानी उन्हें पर फोकस होगी. परी अनुपमा की कहानी को नए ट्रैक पर लेकर जाएगी. हालांकि मेकर्स ने अभी तक लीप को लेकर कंफर्म नहीं किया है. 

अनुपमा में क्या चल रहा है?

Advertisment

शो के जो नया प्रोमो सामने आया है, उसमें अनुज, अनुपमा से फोन पर बात कर रहा होता है. अनुज तब पूछता है- 'वैसे तो तुम और मैं अलग नहीं हैं, लेकिन अनु, तुम्हारे और मेरे फिर से मिलने की तैयार कैसी चल रही है?' अनुपमा कहती है- 'सबकुछ तैयार है बस दूल्हे का इंतजार है.' वह अनुपमा से पूछता है कि आध्या कहां है? फिर अनुपमा कहती है- आध्या बच्चों के साथ खेल रही है. फिर अचानक बच्चों के चिल्लाने की आवाज आती है और अनु को पता चलता है कि घर में आग लग गई है और बच्चे आग में फंस गए हैं.' अब इस हादसे के बाद अनुपमा शो में क्या नया मोड़ आएगा ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: आग में गिरी अनुपमा-अनुज की बेटी, शादी से ठीक पहले जलकर राख होगा आशा भवन?

Anupamaa Anupama anupamaa actor अनुपमा एक्टर anupamaa promo Anupamaa leap Anupama Spoilers Tanvi hegde
Advertisment
Advertisment