Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा से हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे अनुज, छोटी अनु के लिए श्रुति से करेंगे शादी

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, अनुपमा अनुज शादी के लिए तैयारी करते हैं, लेकिन छोटी अनु दोनों के बीच आ गई है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
anupamaa (9)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. शो में जहां फाइनली अब लग रहा था कि अनुपमा और अनुज की शादी हो जाएगी और वो दोनों एक दूसरे के बारे में सोचेंगे.  लेकिन तभी एक नया ट्विस्ट आ गया है. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा था कि अनुपमा ने अनुज को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों रोमांटिक पल भी बिताते नजर आए थे. दोनों ने आशा भवन में सभी के सामने ये अनाउंसमेंट भी की थी कि जल्द ही वे दोनों शादी करने जा रहे हैं. लेकिन छोटी अनु की वजह से दोनों फिर सेस अलग हो जाएंगे और अनुज  श्रुति से शाद करेंगे.

Advertisment

फिर से अलग हो जाएंगे अनुपमा-अनुज

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा अपनी शादी का कार्ड तैयार करेंगे. हालांकि, बा, डॉली, तोषू और पाखी इस शादी की खूब आलोचना की है. डॉली अनुपमा और अनुज को बद्दुआ भी देगी कि वो कभी खुश नहीं रहेंगे. इसके अलावा शो में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा की शादी का कार्ड मंदिर में रखा जाएगा जो कि जल जाएगा. ये देखकर आध्या बहुत परेशान हो जाएगी. अनु, अनुज और आध्या के बीच खुशी की बातचीत होती भी दिखाई जाएगी. अनुपमा के नए प्रीकैप में, हम देखते हैं कि अनु और अनुज पानी पुरी खाते हुए अपने अच्छे पलों का आनंद लेते हैं. लेकिन अनुपमा और अनुज के राधा-कृष्णा वाले लॉकेट भी टूट जाएगा. 

 श्रुति से शादी करेंगे अनुज

Advertisment

इसके अलावा शो में दिखाया जाएगा की छोटी अनु अनुज को अनुपमा से बात करते हुए सुन लेगी और बुरी तरह से भड़क जाएगी. फिर वो अनुपमा को फोन में सुनाएगी और कहेगी की मेरे पापा से दूर रहो. इसके बाद अनुज परेशान हो जाएगा. वहीं छोटी अनु श्रुति से झूठ कहेगी अनुज उससे शादी करने चाहता है. ऐसे में अब अनुज बेटी के लिए अनुपमा का साथ छोड़ श्रुति से शादी करेगा या फिर कहानी किस ओर मोड़ लेगी ये तो अपकमिंग एपिसोड में ही देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा करेगी अनुज को प्रपोज तो तोषू के मुंह पर तलाक कहेगी किंजल, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Anupamaa star cast Rupali Ganguly Anupamaa anupamaa promo Anupamaa leap Anupama Spoilers TV Show Anupamaa अनुपमा अनुपमा एक्टर
Advertisment
Advertisment