Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा करेगी अनुज को प्रपोज तो तोषू के मुंह पर तलाक कहेगी किंजल, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, अनुपमा अनुज को शादी के लिए प्रपोज करने वाली है और तोषू को किंजल तलाक देगी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
ANUPAMAA (8)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर  टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. इस शो की दिलचस्प कहानी और किरदार दर्शको को खूब एंटरटेन करते हैं. शो में अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपी अनुपमा और अनुज से दुश्मनी निकालने के लिए अंश को बहाना बनाकर  आध्या पर हाथ छोड़ देगी लेकिन सही समय पर अनुज  वहां आ जाएगा. वहीं नए प्रोमो वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि शो में आगे फैंस को अनुज और अनुपमा का रोमांटिक सीक्वेंस देखने मिलेगा, जहां अनु शादी के लिए अनुज को प्रपोज करेगी. 

Advertisment

अनुज को सरप्राइज देगी अनुपमा 

शो के अपकमिंग एपिसोड़ में अनुज कपाड़िया को सरप्राइज मिलने वाला है.अपकमिंग एपिसोड के स्पॉयलर में दिखाया गया है कि अनुपमा अनुज को एक खूबसूरत लोकेशन पर बुलाएगी और फिर अनुपमा गाना गाएगी और उसे प्रपोज करेगी. अनुपमा को फाइनली इस बात का एहसास होगा की अनुज ही उसके लिए सही इंसान है और वो उसे शादी के लिए प्रपोज करेगी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा घुटनों पर बैठकर, हाथ में मंगलसूत्र लेकर अनुज को प्रपोज करेगी और उससे पूछेगी कि क्या आप मुझसे शादी करेंगे. अनुज अपने आंसू नहीं रोक पाएगा.

Advertisment

तोषू-किंजल का होगा तलाक

एक तरफ जहां सो में अनुपमा और अनुज की लव कैमिस्ट्री दिखेगी. वहीं किंजल और तोषू के बीच झगड़ा होगा. किंजल जब अपने किसी दोस्त की गाड़ी से आशा भवन के सामने उतरेगी तो तोषू उसे देख लेगा और उसके चरित्र पर सवाल उठाएगा. किंजल उसे बिलकुल तवज्जो नहीं देगी और  कहेगी कि जो इंसान अपनी मेहनत से एक रुपया भी न कमा पाया हो वो किस चीज की वैन्यू नहीं समझेगा. परी अपने माता-पिता को यूं झगड़ते देख लेगी और अनुपमा भी दोनों की बातें सुन लेगी. तब अनुपमा किंजल को समझाएगी कि उसे यह रिश्ता खत्म कर देना चाहिए फिर किंजल तोषू को तलाक देने के बारे में सोचेगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: शो में कव्या का रोल निभाएगी ये एक्ट्रेस? अनुपमा की सौतन बन करेगी हंगामा

Entertainment News Anupamaa Entertainment news Hindi Entertainment News gossip anupamaa show rupali ganguli anupamaa promo Anupamaa leap Anupama Spoilers Anupamaa Star Plus
Advertisment
Advertisment