Advertisment

Anupamaa Spoiler: आग में गिरी अनुपमा-अनुज की बेटी, शादी से ठीक पहले जलकर राख होगा आशा भवन?

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, आशा भवन में आग लग जाएगी और सबकुछ तबाह हो जाएगा. ये हादसा अनुज और अनुपमा की शादी से ठीक पहले होगा.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anupamaa (10)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा चल रहा है. अभी तक शो में दिखाया गया कि अनुपमा अनुज को शादी के लिए प्रपोज करती दै, वहीं दोनों  रोमांटिक पल भी बिताते हैं. दोनों की शादी को लेकर हर कोई नई चाल चलता नजर आ रहा है. इस बीच घर में अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारी चल रही है, लेकिन तभी एक नया ट्विस्ट आ गया है. शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा और अनुज एक दूसरे से फोन में बात कर रहे हैं और घर के सभी बच्चे पीछे खेल रहे हैं. इसी बीच अनुज और अनुपमा की शादी से ठीक पहले आशा भवन में आग लग जाएगी और सबकुछ तबाह हो जाएगा. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं-

Advertisment

आशा भवन में लगी आग

सामने आए प्रोमो की शुरुआत में अनुज, अनुपमा से फोन पर बात कर रहा होता है. अनुज तब अनुपमा से पूछता है- 'वैसे तो तुम और मैं अलग नहीं हैं, लेकिन अनु, तुम्हारे और मेरे फिर से मिलने की तैयार कैसी चल रही है?' अनुपमा कहती है- 'सबकुछ तैयार है बस दूल्हे का इंतजार है.' अनुज शर्मा जाता है. वह अनुपमा से पूछता है कि आध्या कहां है? फिर अनुपमा, अनुज को बताती कि आध्या बच्चों के साथ खेल रही है. अनुज कहता है, 'फाइनली सबकुछ ठीक हो रहा है- अनु की रसोई, तुम और आध्या.' अनुज के इतना कहते ही पीछे से बच्चों के चिल्लाने की आवाज आती है. बच्चों की आवाज सुनने के बाद जब अनुपमा पीछे मुड़कर देखती है तब उसे पता चलता है कि घर में आग लग गई है और बच्चे आग में फंस गए हैं.

Advertisment

शो में आएगा 15 साल का लीप

एक तरफ जहां शो में अनुपमा-अनुज की शादी की तैयारी चल रही थी, वहीं अब आग लगने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि शाह परिवार का वंश खत्म हो जाएगा. शो में 15 साल का लीप आने वाला बै ऐसे में लोगों का कहना है कि अंश, माही, परी और ईशानी की डेथ हो जाएगी और सब अनुपमा को इसका जिम्मेदार मानेंगे. लीप के बाद शो में आध्या शो की कहानी को आगे बढ़ाएगी. हालांकि, अभी तक इस कहानी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह से आग का सीन और 15 साल की लीप आने वाला है, ऐसे में माना जा रहा है कि ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा. अब फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आगे शो में क्या होगा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा से हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे अनुज, छोटी अनु के लिए श्रुति से करेंगे शादी

Anupamaa अनुपमा अनुपमा एक्टर anupamaa show rupali ganguli anupamaa promo Anupamaa leap Anupama Spoilers TV Show Anupamaa Anupamaa Star Plus
Advertisment
Advertisment