Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ एकजुट होंगे पाखी-तोशु और डिंपी, ये नया ड्रामा लेकर आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. आज अब आने वाले एपिसोड में सीरियल में और भी ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. चलिए जानते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
anupamaa
Advertisment

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है.अनुज और अनुपमा अपनी लाइफ पर तो फोकस कर ही नहीं पाते हैं. वनराज के भाग जाने के बाद पूरा शाह परिवार अब आशा भवन में रहने आ गया है. वहीं पाखी और तोषू ने अनुपमा को तंग करके रख दिया है. दोनों के घर से चले जाने के बाद अनुपमा दोनों को सबक सिखाने के लिए होटल में बर्तन धुलवाती है. जिसके बाद दोनों अनुपमा पर जिंदगी को  बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं. इसके अलावा उन्हें ये भी पता चल जाएगा कि होटल में उनके खिलाफ अनुपमा ने ही शिकायत दर्ज कराई थी.

Advertisment

डिंपी लगाएगी अनुपमा पर आरोप

दूसरी ओरडिंपी और डॉली को आशा भवन में रहना अच्छा नहीं लग रहा है. डिंपी एक शानदार जिंदगी जीना चाहती है, जबकि डॉली वापस अमेरिका जाने के बारे में सोचती है. एक तरफ डिंपी नंदिता के करेक्टर पर सवाल उठाएंगी और अनुपमा पर भी आरोप लगाएगी. जिसके बाद अनुपमा उसे थप्पड़ मार देगी. अनुपमा डिंपी से नंदिता से उसके केरेक्टर पर गलत आरोप लगाने के लिए माफी मांगने को भी कहेंगी. इसके बाद डिंपी अनुपमा पर परिवार को छोड़ बाहरी लोगों का साथ देने का आरोप लगाएंगी. डिंपी सबको चेतावनी देंगी की अनुपमा  आशा भवन के सदस्यों के खिलाफ हो जाएंगी.

अनुपमा के खिलाफ हुए एकजुट 

Advertisment

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की पाखी, तोशु और डिंपी अनुपमा के खिलाफ एकजुट हो जाएंगे और उससे निपटने का प्लान बनाएंगें. ऐसे में अनुपमा को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. अब देखना ये होगा की कैसे अनुपमा इन चुनौतियों से लड़ती हैं और क्या अनुज उनकी इन सब में मदद करेंगे या नहीं. वहीं, शो में अनुज और अनुपमा के हाथ में एक नोट लगेगा, जिससे उन्हें वनराज की सुसाइड के बारे में पता चलेगा. ऐसे में दूसरी और अनुपमा को वनराज की सच्चाई का सामना भी करना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler: 'अनुपमा' सिखाएगी पाखी-तोषू को सबक, वनराज के सुसाइड नोट से शो में मचेगा तहलका

ये भी पढ़ें- पहले बर्थडे पर केक से सनी दिखी राहुल-दिशा की बेटी नव्या, क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

Anupamaa star cast Anupamaa anupamaa show Anupama Spoilers rupali ganguli Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment