Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने थामा हाथ, लेकिन सागर का दिल तोड़ देगी मीनू; लव स्टोरी का होगा द एंड

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और सागर-मीनू की लव स्टोरी का द एंड हो जाएगा.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anupamaa (4)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर  टीवी सीरियल अनुपमा का जो नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, उसमें और भी ज्यादा ड्रामा और जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. अभी तक शो में देखा गया कि तोषू, पाखी चोरी का इल्जाम सागर पर लगाया और सागर-मीनू का रोमांटिक वीडियो अनुपमा को दिखाया. जिसके बाद अब आखिरकार अनु सागर का साथ देने का फैसला करगी और उसे अपने बच्चे की तरह समझाती दिखेगी. अनु सागर से ये कहेगी की अपने प्यार के लिए लड़ो, लेकिन परिवार से मत लड़ो. 

Advertisment

अनुपमा ने थामा सागर का हाथ

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनु  सागर और मीनू का हाथ थामेगी और लॉबी में ये ऐलान करेगी की वो इन दोनों के साथ है. अनु कहेगी- ' इन दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी मान लिया है और मैं इनके साथ हूं.' लेकिन अनुपमा की ये बात सुनकर मूनी की मां डॉली को धक्का लगेगा. फिर वो अनुपमा से ऐसा सवाल करेगी जिस सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. डॉली ये पूछती नजर आएगी- 'अगर मीनू की जगह आपकी सगी बेटी होती, क्या तब भी आप यही फैसला लेतीं?' जब डॉली अनुपमा से यह सवाल करेगी तब उसकी बेटी आध्या उसके पीछे ही खड़ी होगी.

सागर को छोड़ देगी मीनू

Advertisment

जहां एक तरफ अनु सागर-मीनू का हाथ थाम लेगी वहीं मीनू की बात सुन सागर का दिल टूट जाएगा. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा की डॉली अपनी बेटी मीनू की शादी तय कर देगी.  अनु और अनुज शॉक्ड हो जाएंगे जब डॉली कहेगी कि उसने मीनू की शादी फिक्स कर दी है. डॉली, अनुपमा और पूरे परिवार को बताएगी की उसने अमीर डॉक्टर के साथ मीनू का रिश्ता तय कर दिया है. सागर ये सुन कुछ नहीं कहेगा, लेकिन मीनू काफी परेशान दिखेगी. फिर अनु मीनू से कहेगी कि अगर उसे सागर से प्यार है तो वह शादी क्यों कर रही है. फिर मीनू कहेगी कि सिर्फ प्यार काफी नहीं होता. वो सागर से कहती दिखेगी की उनका साथ फ्यूचर नहीं है. 

ये भी पढ़ें-  Anupamaa Leap: अनुपमा में आएगा 10-15 साल का लीप, आधी से ज्यादा कास्ट हो जाएगी शो से बाहर

anupamaa actor Anupamaa star cast anupamaa promo Anupamaa leap Anupamaa Anupamaa Star Plus Anupama Spoilers Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment