Advertisment

Anupamaa Spoiler: सागर-मीनू की शादी के बाद अनुपमा पर टूट पड़ेगी डॉली, शो में मचने वाला है बड़ा बवाल

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और सागर-मीनू घर से भागकर शादी कर लेंगे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
anupamaa (5)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर  टीवी सीरियल अनुपमा में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. शो में इस समय सागर और मीनू की लव स्टोरी में  नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अभी तक शो में देखा गया कि अनुपमा सागर-मीनू के रिश्ते के लिए राजी हो जाती है. लेकिन डॉली मीनू का रिश्ते एक डॉक्टर के साथ तय कर देती हैं. फिर मीनू भी सागर से कहती दिखी कि सिर्फ प्यार काफी नहीं होता. वो सागर से कहती हैं कि उनका साथ में फ्यूचर नहीं है. लेकिन अब शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब सागर और मीनू घर से भागकर शादी कर लेंगे.

Advertisment

सागर-मीनू करेंगे भागकर शादी

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉली सबको बताती है कि उसने मीनू का रिश्ता पक्का कर दिया है और मीनू मान गई है. अनुपमा हैरान रह जाती है और सागर का दिल टूट जाता है. पूरा शाह परिवार लड़के वालों से मिलने जाने के लिए तैयार होते है. सब मीनू का इंतजार करते हैं तभी  डिंपी सबको बताती है कि मीनू गायब है और सागर भी घर में नहीं होता है. ऐसे में डॉली का गुस्सा बढ़ जाता है और वो अनुपमा पर सागर-मीनू को भगाने का आरोप लगाती हैं. फिर ड्रामा शुरू हो जाता है और तभी  सागर और मीनू शादी करके आ जाते हैं.जिन्हें देख हर कोई हैरान रह जाता है. 

अनुपमा पर आरोप लगाएगी डॉली

Advertisment

मीनू और सागर की शादी करने के बाद डॉली आरोप लगाएगी कि अनुज और अनुपमा की वजह से दोनों की हिम्मत शादी करने की हुई है. इसके बाद वह अपनी बेटी मीनू को जोरदार थप्पड़ भी मारेगी और उसका सिंदूर साफ करने लगेगी, लेकिन अनुपमा बीच में आ जाएगी. डॉली का गुस्सा बढ़ जाएगा और वह अनुपमा को बद्दुआ तक देगी की तुम्हें भी बेटी का सुख ना मिले. अब अनुपमा दोनों की शादी पर बड़ा फैसला लेगी. क्या वो दोनों को घर से बाहर निकाल देगी या उनका रिश्ता अपना लेगी. ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने थामा हाथ, लेकिन सागर का दिल तोड़ देगी मीनू; लव स्टोरी का होगा द एंड

anupamaa promo anupamaa actor Anupamaa star cast Anupamaa anupamaa show Anupama Spoilers
Advertisment
Advertisment