Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा को तोषू ने दिखाया सागर-मीनू का प्राइवेट वीडियो, चोरी पकड़े जाने पर खेला मास्टर स्ट्रोक

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. अब आने वाले एपिसोड में पाखी-तोशु घर में बड़ा ड्रामा करेंगे. चलिए जानते हैं क्या ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anupamaa (2)

Anupamaa Spoiler

Advertisment


Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. इस समय शो में पूरा शाह परिवार आशा भवन में रहने आ गया है. वहीं पाखी और तोषू ने अनुपमा को तंग करके रख दिया है. कभी घर को छोड़कर चले जाना, तो कभी चोरी कर ड्राम करना.पाखी और तोषू हर रोज अनुपमा को परेशान करने के लिए नए-नए पैतरे आजमा रहे हैं. अब दोनों अनुपमा के उन पैसों को चोरी करने की कोशिश करेंगे जो उसने  आशा भवन का हाउस टैक्स भरने के लिए इकट्ठा किए हैं. वहीं, इस चोरी का इल्जाम वह सागर और मीनू पर लगाएंगे. 

Advertisment

मीनू-सागर पर लगाएगा चोरी का इल्जाम

आने वाले एपिसोड में तोषू अपनी मां अनुपमा के कमरे से चोरी करने का प्लान बनाएगा. वहीं सागर, मीनू से अपने दिल की बात कहेगा. इसके बाद पूरा परिवार एक साथ टीवी देखने के लिए बैठेगा, तभी तोषू, पाखी के साथ अनुपमा के कमरे से पैसे और गहने चुराने जाएगा. वहीं दोनों को  मीनू और सागर चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लेंगे, लेकिन तोषू उल्टी चाल चलेगा और  इल्जाम मीनू और सागर पर लगा देगा. वो जोर-जोर से खुद ही चिल्लाने लगेगा और सबको खुद ही जगा देगा. फिर हर कोई अनुपमा के कमरे में पहुंच जाएंगे.

अनुपमा को दिखाएंगे प्राइवेट वीडियो

Advertisment

अनुपमा के कमरे में पूरा परिवार इकट्ठ हो जाएगा, इसके बाद तोषू चोरी का सारा इल्जाम सागर पर लगा देगा. इन सब में उसका साथ  पाखी भी देगी. इसके बाद तोषू अनुपमा को सागर और मीनू का रोमांस वाला वीडियो दिखाएगा, जिसे देखने के बाद अनुपमा बेहद दुखी हो जाएगी और कमरे से चले जाएगी. फिर तोषू और सागर में बहस होगी जो हाथापाई में पहुंच जाएग, फिर अनुज दोनों को शांत कराएगा. इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शो 10-15 साल का लीप लेने वाला है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अनुपमा (रुपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) को छोड़कर सब किरदार बदल जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने कर दिया तोशु का प्लान फ्लॉप, रंगे हाथ पकड़कर जड़ दिया जोरदार थप्पड़

ये भी पढ़ें-  Khatron Ke Khiladi 14: आलिया भट्ट को देख अजीब हरकते करने लगे अभिषेक; तोड़ दिया ग्रैंड फिनाले का सेट

Advertisment

 

Anupamaa star cast Anupamaa Entertainment news Hindi Anupamaa leap anupamaa show Anupamaa Star Plus Anupama Spoilers Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment