Advertisment

Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने कर दिया तोशु का प्लान फ्लॉप, रंगे हाथ पकड़कर जड़ दिया जोरदार थप्पड़

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. अब आने वाले एपिसोड में क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.चलिए जानते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Anupamaa (1)

Anupamaa Spoiler

Advertisment

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. इस समय शो में पूरा शाह परिवार आशा भवन में रहने आ गया है. वहीं पाखी और तोषू ने अनुपमा को तंग करके रख दिया है, वो अनुपमा को परेशान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन अनुपमा भी उन्हें सबक सिखा रही है. अनुपमा के बीते एपिसोड में हमने देखा था कि होटल के पैसे ना देने के चलते पाखी-तोशु को बर्तन धोने पड़ते हैं. अब अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की जूठे बर्तन धो-धो कर पाखी-तोशु का हाल बेहाल हो जाएगा और वह फूट-फूट कर रोएंगे. फि्र उन्हें पता चल जाएगा की होटल में उनकी शिकायत अनुपमा ने की थी. 

Advertisment

आशा भवन में चोरी करेगा तोशु

अनुपमा में आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की तोशु-पाखी दोबारा आशा भवन में रहने आ जाएंगे. फिर पाखी, तोशु और डिंपी अनुपमा के खिलाफ एकजुट हो जाएंगे और उससे निपटने का प्लान बनाएंगें. वहीं तोशु का दिमाग में अलग ही प्लान चलेगा और वो  देर रात सबके सोने के बाद घर से सारे पैसे-सोना चोरी करने कि फिराक में है, लेकिन बाद में अनुपमा तोशु का ये प्लान फ्लॉप कर देगी और उसे रंगे हाथ पकड़कर सभी के सामने जोरदार थप्पड़ लगाएगी. 

अनुज के लिए परेशान होंगी अनुपमा

Advertisment

एक तरफ अपने बच्चों  तोशु-पाखी की हरकत सेतो दूसरी ओर अनुज की जॉब को लेकर भी अनुपमा परेशान दिखाई देंगी. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुज को कही से भी जॉब नहीं मिल पा रही है और वह बहुत परेशान है. ऐसे में अनुपमा को काफी बुरा लगता है और वह अपने कमाए पैसे सारे अनुज को दे देंगी. वहीं तोशु-पाखी और  डिंपी अनुपमा की लाइफ में कआ अड़चन लेकर आएंगे. तो क्या अनुज उनकी इन सब में उनकी मदद करेंगे या नहीं. वहीं, शो में अनुज और अनुपमा के हाथ में एक नोट लगेगा, जिससे उन्हें वनराज की सुसाइड के बारे में भी पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा के खिलाफ एकजुट होंगे पाखी-तोशु और डिंपी, ये नया ड्रामा लेकर आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की ऑनस्क्रीन मां ने एक्ट्रेस को KISS कर बटोरी थीं सुर्खियां, एक्टिंग से पहले करती थीं ये काम

Anupama Spoilers Anupamaa Rupali Ganguly Anupamaa anupamaa show tv show Anupamaa Star Plus
Advertisment
Advertisment